Monday, April 29, 2024
Advertisement

Samsung लाया गजब का ऑफर, 19 हजार रुपये सस्ते में खरीदें धांसू फीचर वाली स्मार्टवॉच

Amazon Great Republic Day Sale में सैमसंग की प्रीमियम स्मार्टवॉच पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा सैमसंग के स्मार्टफोन की खरीद पर भी अच्छा ऑफर मिलेगा। तगड़े फीचर्स वाले इस वॉच को 19 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 16, 2024 18:59 IST
Samsung galaxy watch 4 पर जबरदस्त...- India TV Hindi
Image Source : SAMSUNG Samsung galaxy watch 4 पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमेजन पर 13 जनवरी को शुरू हुए ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में Samsung Galaxy Watch 4 प्रीमियम स्मार्टवॉच की खरीद पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। सैमसंग की यह स्मार्टवॉच 19 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। अमेजन पर यह सेल 13 जनवरी से लेकर 18 जनवरी के बीच आयोजित की जा रही है। इस सेल में स्मार्टवॉच के साथ-साथ स्मार्टफोन और कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा कई प्रोडक्ट्स की खरीद पर कूपन डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy Watch 4 पर ऑफर

सैमसंग की इस प्रीमियम स्मार्टवॉच की लिस्ट प्राइस 26,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच को अमेजन सेल के दौरान 7,191 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस वॉच की इफेक्टिव प्राइस 7,990 रुपये है। इस वॉच की खरीद पर 1,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, यह स्मार्टवॉच 436 रुपये की शुरुआती EMI में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Watch 4 Offer

Image Source : AMAZON
Samsung Galaxy Watch 4 Offer

Galaxy Watch 4 के फीचर्स

सैमसंग की इस स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो यह ब्लूटूथ और LTE वेरिएंट में आती है। यह WearOS प्लेटफॉर्म पर काम करता है। इस स्मार्टवॉच को दो डायल साइज 44mm और 40mm में खरीद सकते हैं। इसमें क्रमशः 1.4 इंच और 1.2 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इसका डिस्प्ले AMOLED का बना है, जो ऑल्वेज-ऑन फीचर को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 मिलता है।

Samsung Galaxy Watch 4 में 361mAh तक की बैटरी दी गई है। यह Exynos W920 डुअल कोर प्रोसेसर पर काम करती है। इसमें 1.5GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इसमें कई तरह के हेल्थ सेंसर्स दिए गए हैं। साथ ही, यह 5ATM वाटर प्रूफ है।

यह भी पढ़ें - Ayodhya Ram Mandir: कभी प्रसाद के नाम पर, कभी VIP दर्शन के नाम पर, तो कभी दान के नाम हो रही ठगी, जानें कैसे बचें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement