Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: बॉयफ्रेंड के साथ भाग रही थी लड़की, बस स्टॉप पर भाई ने पकड़ा और लगा प्यार का भूत उतारने

प्रेमी के साथ भागी युवती को उसके भाई ने पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिए। युवती अपने भाई के साथ घर जाने से इनकार करने लगी। कलेक्ट्रेट कर्यालय के सामने घंटों तक यह ड्रामा चला।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 03, 2024 12:51 IST
प्रेमी के साथ भाग रही लड़की को उसके भाई ने पकड़ा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रेमी के साथ भाग रही लड़की को उसके भाई ने पकड़ा।

प्यार किया तो डरना क्या... इस फिल्मी डॉयलग को प्यार करने वाले लोग अपने दिल पर ले लेते हैं और अपने प्यार को साबित करने के लिए घर-परिवार के साथ पूरी दुनिया से लड़ने को तैयार रहते हैं। इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण हाल में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो है। जिसमें एक लड़की अपने प्यार के लिए घर-बार छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग रही थी। भागने की खबर जब घर वालों को लगी तो लड़की के घर वाले उसे खोजने के लिए निकले। इसी दौरान लड़की का भाई बस अड्डे पर लड़की को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लेता है और उसे बीच सड़क पर सबके सामने मारने लगता है।  

लड़की को मारने का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ बाइक पर सवार थी। तभी उसका भाई आता है और उसे प्रेमी के बाइक से उतारकर दनादन थप्पड़ मारने लगता है। इस दौरान वह अपनी बहन को धमकियां और गाली भी दे रहा है। लड़की का भाई उसे अपने साथ जबरन खींचकर ले जाने की कोशिश कर रहा है लेकिन लड़की अपने भाई के साथ नहीं जा रही है। इधर, लड़की का प्रेमी भी लड़की के भाई से लड़ रहा है।  लेकिन लड़की का भाई लड़की को अपने साथ ले जाने की जिद्द पर अड़ा हुआ है। इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देख लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। मामले में भीड़ बीच बचाव करने की कोशिश कर रही है। जब बात नहीं बनी तो दोनों ही पक्ष सिविल लाईन थाने पहुंचें। जहां दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी दलीलें दी। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दुसरे के साथ जीवन बिताने का मन बना बैठे थे लेकिन दोनों की जाती अलग होने की वजह से युवती के परिजन प्रेम के दुश्मन बन बैठे। लेकिन दोनों का प्यार इस तरह परवान चढ़ बैठा कि उन्होंने रीवा छोड़ कर कही और अपना जहां बसाने का मन बना लिया और बीती शाम बाईक पर सवार होकर युवती प्रेमी के साथ रीवा पहुंच गई। इस बात की भनक लड़की के भाई को लग गई और उसने बस स्टैंड पहुंचने से पहले दोनों को पकड़ लिया और युवती को गाड़ी से खींच कर नीचे उतार थप्पड़ ही थप्पड़ मारने लगा। 

मामला पहुंचा पुलिस के पास

मामला जब पुलीस के सामने पहुंचा तो पुलिस ने कपल को समझाने की कोशिश की लेकिन एक साथ जीने मरने की कसमें खा चुके प्रेमी जोड़े ने पुलिस की भी बात नहीं मानी। इसके बाद पुलिस ने युवक को उसके परिजन के साथ घर भेज दिया और युवती ने अपने परिजनों के साथ जाने से मना कर दिया। फिर पुलिस ने युवती को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। मामले में CSP शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों ही युवक-युवती बालिग हैं और वे एक साथ रहना चाहते हैं। जिन्हें पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है।

(रीवा से अशोक मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

Video: समुद्र किनारे गाड़ी वाले ने ऊंट को मारी टक्कर, भड़के जानवर ने फिर जो किया...

भुट्टा बेचने वाले के महीने की कमाई सुन लोगों ने लगा दी क्लास, बोले- 'मैं भी अंबानी को सैलेरी देता हूं'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement