Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Video: समुद्र किनारे गाड़ी वाले ने ऊंट को मारी टक्कर, भड़के जानवर ने फिर जो किया...

समुद्र तट पर घूमने के लिए कई लोग आते हैं। यहां घूमने के लिए लोग ATV बाइक और ऊंट की सवारी करते हैं। ऐसे ही समुद्र किनारे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक ATV बाइक ऊंट को खड़े-खड़े टक्कर मार देता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 03, 2024 11:43 IST
बीच पर हुई दुर्घटना।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बीच पर हुई दुर्घटना।

हादसे से जुड़े कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल में एक और हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ATV बाइक और ऊंट की टक्कर हो जाती है। वायरल हो रहा ये वीडियो महाराष्ट्र के अलीबाग का बताया जा रहा है। हादसे में किसी भी प्रकार के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है और ना ही कोई गंभीर रूप से घायल हुआ। छोटी-मोटी चोट ऊंट को आई है।

ATV बाइक और ऊंट की हुई टक्कर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच के किनारे पर्यटक घूम रहे हैं। कुछ पर्यटक ऊंट की सवारी कर रहे हैं तो कुछ ATV बाइक से सैर कर रहे हैं। तभी एक ATV बाइक अनियंत्रित होकर खड़े ऊंट को टक्कर मार देती है। जिस ऊंट को ATV बाइक टक्कर मारती है, उस पर कुछ लोग भी बैठे थे। टक्कर लगते ही ऊंट गिरकर बाइक पर बैठ जाता है। फिर वह तुरंत ही खड़ा हो जाता है और भड़क जाता है। ऊंट अपने ऊपर बैठे पर्यटकों को लेकर इधर-उधर भागने लगता है। वहीं, टक्कर लगने से ATV बाइक पर बैठी महिला भी गिर जाती है।

मामले पर पुलिस ने लिया संज्ञान

लापरवाही बरतने की वजह से हुए हादसे में पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @priyathosh6447 नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो हजारों व्यूज़ और सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

ये भी पढ़ें:

Pablo Escobar का मेंशन देख चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें, Video सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

भुट्टा बेचने वाले के महीने की कमाई सुन लोगों ने लगा दी क्लास, बोले- 'मैं भी अंबानी को सैलेरी देता हूं'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement