Monday, May 13, 2024
Advertisement

Pablo Escobar का मेंशन देख चौंधिया जाएंगी आपकी आंखें, Video सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कहा नहीं जा सकता है। इस वक्त सोशल मीडिया पर पाब्लो एस्कोबार के एक मेंशन का वीडियो वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 02, 2024 23:36 IST
पाब्लो एस्कोबार का छोड़ा हुआ मेंशन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पाब्लो एस्कोबार का छोड़ा हुआ मेंशन

पाब्लो एस्कोबार का नाम तो आप सभी नें कभी ना कभी सुना ही होगा। ड्रग्स माफिया के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर पाब्लो एस्कोबार का पूरा नाम पाब्लो एमिलियो एस्कोबार गैविरिया था जो कोलंबियाई ड्रग माफिया था। पाब्लो एस्कोबार दुनिया का सबसे अमीर ड्रग माफिया माना जाता था। ऐसा भी कहा जाता है कि इसे पास इतना पैसा था कि हर साल इसके करोड़ों रुपये या तो चूहे कूतर जाते थे या फिर उसमें दीमक लग जाती थी। अब आप सोच रहे होंगे कि हमने अचानक पाब्लो एस्कोबार के बारे में बताना क्यों शुरू किया है। तो बता दें कि सोशल मीडिया पर एक मेंशन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दावा किया गया है कि यह मेंशन उनमें से एक है जो पाब्लो एस्कोबार ने छोड़ दिया था।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें समुद्री तट के किनारे बना एक शानदार मेंशन नजर आ रहा है। इस मेंशन की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें रहने वाले शख्स ने इसे काफी पहले छोड़ दिया है या फिर लंबे समय से इसकी मरम्मत नहीं की गई है। वीडियो के कैप्शन में दावा किया गया है कि यह उन मेंशन्स में से एक है जिसे पाब्लो एस्कोबार ने छोड़ दिया था। बता दें कि इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @historyinmemes नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

पाब्लो एस्कोबार को दुनिया का सबसे चतूर अपराधी कहा जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 1989 में फोर्ब्स ने इसे दुनिया की सबसे अमरी लोगों की लिस्ट में 7वां स्थान दिया था। ऐसा कहा जाता है कि पाब्लो एस्कोबार के पास करीब 25 बिलियन अमेरिकी डॉलर की संपत्ति थी मगर यह केवल अनुमान है। साल 1993 में 2 दिसंबर को पाब्लो एस्कोबार की कोलंबियाई पुलिस से हुई मुठभेड़ में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-

भुट्टा बेचने वाले के महीने की कमाई सुन लोगों ने लगा दी क्लास, बोले- 'मैं भी अंबानी को सैलेरी देता हूं'

अब और क्या देखना रह गया! कोटा में खुला Nibba-Nibbi नाम से स्टोर, Viral Video पर लोगों ने लिए जमकर मजे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement