Friday, April 26, 2024
Advertisement

शख्स की होने वाली दुल्हन देख लोगों के कलेजे पर लोटने लगा सांप, बोले- हमारी ऐसी किस्मत क्यों नहीं

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ हंसाने वाले तो कुछ इमोशनल कर देने वाले। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 03, 2024 15:26 IST
दुल्हन की खूबसूरती देख लोगों ने की तारीफ।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दुल्हन की खूबसूरती देख लोगों ने की तारीफ।

कहते हैं कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है। लेकिन शादी के इस जोड़े को देखकर लोगों का भरोसा ऊपर वाले पर कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। इस जोड़े को जिसने भी देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं। दरअसल, एक काले दूल्हे को शादी के लिए बहुत ही खूबसूरत दुल्हन मिल गई। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दुल्हन जितनी ज्यादा खूबसूरत है, दूल्हा उतना ही बद्सूरत दिख रहा है। हालांकि ऐसा होते रहता है  कई लोगों की किस्मत बहुत अच्छी होती है। जिन्हें शादी के लिए बहुत ही खूबसूरत दुल्हन मिल जाती है। ऐसे उदाहरण आपने अपने आस-पास जरूर देखा होगा। अब ऐसे ही एक मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Stories

दूल्हे की किस्मत देख लोगों की पलट गई बुद्धि

वीडियो में एक काले-कलूटे दूल्हे के साथ बेहद ही खूबसूरत दुल्हन बैठी हुई है। दुल्हन को देख कर दूल्हा काफी खुश लग रहा है और वह उसकी नजर उतार रहा है। दूल्हे की खुशी देखकर इस बात का आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शख्स ने कभी सपने में भी येनहीं सोचा होगा कि उसे ऐसी बीवी मिलेगी। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है जिसे लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। जिसे सिर्फ मनोरंजन की दृष्टि से बनाया गया है। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

वीडियो पर लोगों ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

वायरल हो रहे वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- अगर सरकारी नौकरी हो तो दुल्हन ऐसी ही मिलती है। दूसरे ने लिखा- सब पैसे का कमाल है बाबू भाई, पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता। तीसरे यूजर ने लिखा- काश! ऐसी किस्मत हमारी भी होती। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने दूल्हे की किस्मत की खूब वाहवाही की। जबकि कई लोगों ने कमेंट कर दुल्हन की खूबसूरती में कई कशिदें पढ़ें।

ये भी पढ़ें:

Amazon से ऑर्डर कर मंगाएं अपने सपनों का घर, डब्बे में पैक होकर आएगा, जानें कितने का पड़ेगा यह मकान

Video: बॉयफ्रेंड के साथ भाग रही थी लड़की, बस स्टॉप पर भाई ने पकड़ा और लगा प्यार का भूत उतारने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement