Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: नशे में धुत दूल्हे ने कर दी बड़ी गलती, लड़की ने सबके सामने जमकर बरसाए थप्पड़

सोशल मीडिया पर फिलहाल एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दूसरों के लिए एक सबक हो सकता है। नशे में धुत दूल्हे ने एक ऐसी गलती कर दी कि सबके सामने उसे थप्पड़ खाना पड़ा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 25, 2023 16:33 IST
एक गलती की वजह से दूल्हे की हो गई पिटाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक गलती की वजह से दूल्हे की हो गई पिटाई

आजकल आप जब भी सोशल मीडिया पर सर्फिंग करने के लिए जाते होंगे आपको शादी से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल ही जाते होंगे। कभी दूल्हा और दुल्हन खुशी से डांस करते हुए नजर आते हैं तो कभी बारातियों की मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी शादी के दौरान किसी दूल्हे को पिटते हुए देखा है। अगर नहीं देखा है, तो फिर इस वायरल वीडियो में आपकी वह कमी पूरी हो जाएगी।

वरमाला के बाद दूल्हे की पिटाई

किसी भी शादी को लेकर दूल्हा जितना खुश होता है, उतने ही उसके दोस्त भी खुश होते हैं। दोस्त इतने ज्यादा खुश होते हैं कि शादी के दौरान मौज-मस्ती का ठिकाना ही नहीं रहता है। लेकिन कभी-कभी यह मस्ती भारी भी पड़ जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल वरमाला पहनाने के दौरान दूल्हा नशे में था और वह नशे में माला दुल्हन की जगह किसी और को पहना देता है। इसके बाद वह दूसरी लड़की भड़क जाती है और उसपर थप्पड़ की बरसात कर देती है। वीडियो में दूल्हा बताता है कि उससे गलती हो गई। उसके दोस्तों ने पेप्सी बोलकर उसे पीला दी थी।

वीडियो हो गया वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दोस्तों द्वारा दी गई पेप्सी सेहत के लिए खतरनाक हो सकती है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 32 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। एक यूजर ने लिखा- आज से पेप्सी बंद। दूसरे यूजर ने लिखा- जीजा से ज्यादा साली को चढ़ गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

शादी कर के दूल्हा इतना खुश हुआ कि Video सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

 

इस तरह जादूगर आपको बनाते हैं बेवकूफ, Video देखने के बाद समझ जाएंगे पूरा खेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement