Monday, April 29, 2024
Advertisement

आनंद महिंद्रा बोले ऐसे तो हम कंगाल हो जाएंगे, वीडियो शेयर कर 700 रुपये में थार देने से किया इनकार

आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक बच्चे को अपनी थार 700 रुपए में देने से मना कर दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 25, 2023 9:56 IST
आनंद महिंद्रा- India TV Hindi
Image Source : WIKIPEDIA आनंद महिंद्रा

बच्चे भोले-भाले और मन के बड़े ही सच्चे होते हैं। उन्हें दुनिया की मोह-माया से कोई मतलब नहीं होता। उनकी छोटी सी दुनिया में ही वह बहुत खुश रहते हैं। उनकी बातें सुनन के बाद दिल को जो सुकून मिलता है उसका क्या ही कहना। कभी-कभार उनकी बातें सुनकर हमें हंसी आ जाती है। ऐसे ही एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह महिंद्रा कंपनी की गाड़ी थार को वह थोड़े से पैसों में खरीदने की बात कर रहा था। वीडियो को महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है।

Related Stories

बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

आनंद महिंद्रा ने बच्चे के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जो लिखा उसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। आपको भी ये वीडियो देखना चाहिए। वीडियो में दिख रहे बच्चे का नाम चीकू यादव है। वीडियो में बच्चा बड़ी-बड़ी गाडियों की बातें कर रहा है। वह कहता है कि उसे थार खरीदनी है। बच्चा यह भी बताता है कि महिंद्रा कंपनी की ही एक्सयूवी 700 कार का ही नाम थार है। गाड़ी के आगे 700 इसलिए लिखा है क्योंकि वो गाड़ी सिर्फ 700 रुपयों की मिलती है। फिर बच्चा कहता है कि अगर आपके पर्स में 700 रुपए है तो वह अभी महिंद्रा कंपनी के शोरूम जाएंगे और वहां 700 रुपए देकर थार गाड़ी खरीद लेंगे।

आनंद महिंद्रा का रिएक्शन

वीडियो को महिंद्रा ने शेयर करते हुए लिखा- “मेरी दोस्त ने वीडियो भेजा और कहा कि उसे चीकू से प्यार है तो मैंने भी इंस्टाग्राम पर उसके कुछ वीडियोज देखे और अब मुझे भी उससे प्यार है। मेरी सिर्फ एक समस्या ये है कि अगर हम उसके दावों को सही कर दें और थार गाड़ी को 700 रुपये में बेचने लगें तो हम बहुत जल्दी दिवालिया हो जाएंगे"। महिंद्र के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। 

ये भी पढ़ें:

गजब! द्वारका में 37000 अहीर महिलाओं ने एक साथ किया डांस, महारास का रचा इतिहास, देखें ये अद्भुत Video

रेत और प्याज से बनाया दुनिया का सबसे बड़ा सांता क्लॉज़, आर्टिस्ट ने धरती को हरा-भरा करने का दिया संदेश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement