Saturday, May 04, 2024
Advertisement

समंदर में कचरा डालने वालों पर नाराज हुए आनंद महिंद्रा, बोले- आदत में लाना होगा सुधार, वरना....

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग टैक्सी से उतरकर अंदर से कचरा निकालते हैं। इसके बाद वो कचरा समंदर में फेंक देते हैं। बता दें कि यह वीडियो मुंबई में स्थित गेटवे ऑफ इंडिया के पास का है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 23, 2023 8:28 IST
Anand Mahindra Tweet on Viral Video people throw garbage in arabian sea near gateway of india in mum- India TV Hindi
Image Source : TWITTER समंदर में कचरा डालने वालों पर नाराज हुए आनंद महिंद्रा

Anand Mahindra Tweet on Viral Video: सोशल मीडिया पर तमाम-तरह के लोग कई वीडियो रोजाना शेयर करते हैं। कई बार ये वीडियो इतने अच्छे होते हैं कि लोगों का करियर तक सेट हो जाता है। हालांकि कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिस कारण लोगों को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। एक वीडियो हमारे पास फिर आया है। इस वीडियो पर महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने रिएक्शन दिया है। वर्तमान समय में पूरी दुनिया अलग-अलग तरह के प्रदूषणों की मार झेल रही है। कहीं कोई वायु प्रदूषण तो कहीं कोई जल प्रदूषण की मार झेल रहा है। जल प्रदूषण का सबसे बड़ा उदाहर है दिल्ली की यमुना नदी।

Related Stories

कचरा डालने वालों का वीडियो वायरल

देश में साफ-सफाई को लेकर भारत सरकार द्वारा स्वच्छ भारत अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो गंदगी फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग गुस्सा हो रहे हैं और बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए वीडियो पर नाराजगी जताई है। बता दें कि ये वीडियो मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया के पास का है। इस वीडियो में कुछ लोग अरब सागर में कचरा डालते दिख रहे हैं। इस वीडियो लोगों ने नाराजगी जताई है। 

आनंद महिंद्रा ने जताई नाराजगी

दरअसल 58 सेकेंड के इस वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोग गेटवे ऑफ इंडिया के पास टैक्सी में कचरा भरकर लाते हैं। इसके बाद टैक्सी समंदर किनारे रुकती है और फिर बैग में भरे सूखे फूलों को लोग लाकर समंदर के पानी में गिरा देते हैं। भारी मात्रा में कचरा गिरा रहे लोगों को वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने नाराजगी जताई और कैप्शन लिखा, ‘ये देखकर दुख होता है। इन्फ्रास्ट्रक्चर चाहे कितना भी अच्छा क्यों न हो लेकिन जब तक अपनी आदत में सुधार नहीं लाएंगे तब तक सकारात्मक बदलाव नहीं आएगा।’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement