Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रितेश पांडेय और शिल्पी राज ने 'ओढनिया फिरी में' से उड़ाया गर्दा, वीडियो हो रहा वायरल

रितेश पांडेय और शिल्पी राज ने हाल ही में नया भोजपुरी गाना 'ओढनिया फिरी में' रिलीज किया है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है और इस गाने के बोल भी लोगों का दिल जीत रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 22, 2023 23:43 IST
Odhaniya Firi Me- India TV Hindi
Image Source : X Odhaniya Firi Me

नई दिल्लीः पर्व त्यौहार के सीजन के बीच सुपर स्टार रितेश पांडेय और शिल्पी राज का गाना 'ओढनिया फिरी में' रिलीज के साथ वायरल हो गया है। यह एक मस्तीभरा गाना है और ये रितेश पांडेय के फैंस के साथ भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को भी खूब पसंद आ रहा है। गाना मून म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और धमाल मचा रहा है। इस गाने के रितेश पांडेय के साथ रानी अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं, जिनकी केमेस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है। 

मुफ्त में दुकानदार ने दी चुनरी

गाना "ओढनिया फिरी में" को बेजोड़ बताते हुए रितेश पांडेय ने कहा कि गाने का कॉन्सेप्ट बहुत प्यार है इस गाने में एक लड़की है जो कहती है कि उसके बॉयफ्रेंड का दुकान खुला है और वह उसको ओढ़नी फ्री में दे रहा है। इसी कांसेप्ट को गाने में प्रयोग कर रितेश पांडेय ने अपने फैंस और भोजपुरी म्यूजिक के लिए प्रस्तुत किया है जो वाकई सबों को पसंद आ रहा है और यह वायरल हो रहा है। देखिए ये सॉन्ग...

रितेश ने की शिल्पी की तारीफ

उन्होंने कहा कि शिल्पी राज एक बेहद बेहतरीन सिंगर है उनके साथ गाना हर बार मजेदार होता है और इस बार भी हमने धमाल मचाने वाला गाना गया है इसलिए आप सबों से आग्रह है कि एक बार फिर से हमारे गाने को सुने और अपनी प्रतिक्रिया दें। आपको बता दें कि इस गाने का वीडियो इतना कलरफुल और मजेदार है कि लोग इसे बार बार देख रहे हैं। 

आपको बता दें कि गाना "ओढनिया फिरी में" रितेश पांडे और शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज में गया है इस गाने के गीतकार अभिषेक भोजपुरिया और संगीतकार जय गुरुदेव है। निर्देशक पवन पाल हैं।

इसे भी पढ़ेंः अक्षरा सिंह ने 'छठी मईया करिहा दुलार' से की छठी मैया की आराधना, रिलीज के साथ ही छाया वीडियो

'बिग बॉस 17' में होगी बॉलीवुड सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड ओरी की एंट्री! वीकेंड का वार में मिलेगा सरप्राइज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement