Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी कर के दूल्हा इतना खुश हुआ कि Video सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया को वरमाला पहनाने के बाद खुशी का इजहार करते हुए नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 24, 2023 17:47 IST
वरमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वरमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन

शादियों के सीजन में सोशल मीडिया पर वीडियोज़ की बाढ़ सी आ जाती है। कभी दूल्हा-दुल्हन का डांस करते वीडियो सामने आता है तो कभी दूल्हे के दोस्तों के मस्ती वाले वीडियोज़ सामने आते रहते हैं। कुछ वीडियो में तो दूल्हा और दुल्हन में मारपीट भी हो जाती है। वरमाला के दौरान के सबसे ज्यादा वीडियो वायरल होते हैं। ऐसे ही एक वरमाला का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे की खुशी को देख लोगों की भी हंसी रूक नहीं रही है।

वरमाला पड़ते ही खुशी के मारे उछल पड़ा दूल्हा

वैसे ये पल हर शख्स के जिंदगी में बहुत ही खास होता है। ये पल उनकी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण पल होता है। इसी तरह इस दूल्हे के लिए भी वरमाला का ये पल बहुत ही खास था। जैसे ही दूल्हा जयमाला के दौरान स्टेज पर अपनी दुल्हनिया को वरमाला पहनाता है वह खुशी के मारे उछल पड़ता है और दुल्हन को वरमाला डालते ही जोर-जोर से ताली बजाने लगता है। दूल्हा वरमाला के बाद इतना खुश होता है जैसे वह किसी और की शादी में आया हो और खूब ताली बजाता है। आपने ऐसा कभी नहीं देखा होगा कि कोई दूल्हा अपनी ही शादी में इतना खुश हुआ होगा।

लोगों ने कमेंट कर दूल्हे के लिए मजे

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @Pakchikpak Raja Babu नाम के यूजर ने शेयर किया है। 16 सेकंड के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने दूल्हे को देहाती बताया तो दूसरे ने उसे सेल्फ मोटिवेटेड इंसान बताया। 

ये भी पढ़ें:

सबसे पहले भारत में मोबाइल से कॉल किसने किया था

Animal के अबरार की तरह दिखता है सांता क्लॉज़, AI ने दिखाया असली चेहरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement