Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गले में वरमाला डालते ही लड़की लगी मारने, शादी वाले दिन भी दारू पीकर आए थे दूल्हे राजा, देखें ये Video

वरमाला के दौरान एक दुल्हन ने अपनी जिंदगी का बिल्कुल सही फैसला लिया। शादी वाले दिन ही दुल्हन को पता चल गया कि दूल्हा शराब पीता है और वह इस वक्त भी नशे में धुत्त होकर आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 23, 2023 13:35 IST
स्टेज पर ही दुल्हन दूल्हे को लगी मारने।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्टेज पर ही दुल्हन दूल्हे को लगी मारने।

दुनिया में हर लड़की की ये ख्वाहिश होती है कि उसे एक अच्छा पति मिले। इसके लिए वह न जाने भगवान से कितने मन्नत मांगती हैं। लेकिन जब शादी वाले ही दिन किसी लड़की को पता चले कि उसके पति एक नंबर का बेवड़ा है और वह शादी वाले दिन भी दारू पीकर आया है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन वरमाला के दौरान अपने होने वाले पति पर नाराज हो जाती है और सभी मेहमानों के सामने ही उस पर थप्पड़ों की बरसात कर देती है।

Related Stories

गुस्से से तमतमाई दुल्हन ने दूल्हे की पिटाई की

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। तभी जैसे ही दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला डालने के लिए आगे बढ़ता है। दुल्हन दूल्हे के मुंह से आ रही दारू की बद्बू को भांप लेती है और वह गुस्से से आग बबूला हो जाती है। दुल्हन दूल्हे को स्टेज पर ही मारने लगती है। दुल्हन अपने गले में वरमाला नहीं डलवाती है और वह दूल्हे को दनादन थप्पड़ जड़ने लगती है। दूल्हा और बाकी मेहमान स्टेज पर खड़े-खड़े बस तमाशा देखते रह जाते हैं। दुल्हन वहां से नाराज होकर चली जाती है। 

लोगों ने दुल्हन का सपोर्ट किया

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर करते जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख लोगों ने देखा और तमाम लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने दुल्हन के इस कदम को सही बताया। एक यूजर ने कहा- चलो अच्छा हुआ कि दुल्हन को समय से पहले पता चल गया कि दूल्हा नशेड़ी है। दूसरे ने लिखा- शादी हुई या नहीं। तीसरे ने लिखा- दूल्हे की तो सारी दारू उतर गई होगी।

ये भी पढ़ें:

देसी माइकल जैक्सन; गांव के इस बच्चे का टैलेंट देख फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखें, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

 

शादी में दुल्हन ने किया ऐसा तगड़ा डांस कि देखता रह गया दूल्हा, आप भी इस Video में देखिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement