Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणदीप हुड्डा ने घोड़ों के बीच कराया रिसेप्शन का फोटोशूट, Inside Video में दिखा पत्नी का चुलबुला अंदाज

हाल में ही रणदीप हुड्डा ने एक्ट्रेस लिन लैशराम से मणिपुरी रिवाजों के अनुसार शादी की। इसके बाद उन्होंने मुंबई में शादी का रिसेप्शन भी दिया। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में न्यूली वेड कपल की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 13, 2023 8:12 IST
randeep hooda, lin laishram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम।

रणदीप हुड्डा ने पहले बॉलीवुड स्टाइल से बिल्कुल अलग अंदाज में शादी की। मणिपुरी के मैतेई समुदाय के रीति-रिवाजों के अनुसार हुए रणदीप हुड्डा की शादी चर्चा में बनी रही। इतना ही नहीं रणदीप की पत्नी लिन लौशराम की ब्राइडल फोटोज भी लोगों को खूब पसंद आईं। शादी के बाद दो दिनों पहले कपल ने मुंबई में शानदार रिसेप्शन दिया। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के रिसेप्शन के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद आप कहेंगे कि शादी की तरह ही इनका रिसेप्शन भी काफी अलग स्टाइल में रहा। अस्तबल में फोटोशूट कराने से लेकर रणदीप हुड्डा ने पत्नी के साथ खूब डांस भी किया। 

वीडियो में दिखा चुलबुला अंदाज

सामने आए वीडियो में रणदीप हुड्डा की पत्नी लिन लैशराम मरून साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं रणदीप हुड्डा ने ब्लैक वेलवेट सूट कैरी किया है। कपल इन आउटफिट में कमाल का लग रहा है। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम इस वीडियो में एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में लिन लैशराम का चुलबुला अंदाज देखने को मिल रहा है। वो फुल मस्ती में नजर आ रही हैं। रणदीप थोड़ा शर्माते नजर आ रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में लिन रणदीप हुड्डा के गालों को हाथ लगाती हैं और हग करती हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है। वीडियो देखकर साफ हो रहा है कि दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग और दोस्ती है। 

यहां देखें वीडियो

एकदम हटके था रिसेप्शन का फोटोशूट

वहीं रणदीप हुड्डा ने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा अपने घोड़ों के अस्तबल में नजर आ रहे हैं। दोनों घोड़ों के बीच खड़े होकर पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में रणदीप हुड्डा ने लिखा, 'एक बच्चों के साथ भी। काला वाला कोलोसस और ग्रे वाला कपा।' रणदीप हुड्डा घोड़ों के काफी शौकीन हैं और उनका ये प्यार अक्सर देखने को मिलता है। अपने रिसेप्शन पर भी वो इन घोड़ों को नहीं भूले और इनके साथ खास अंदाज में रिसेप्शन का फोटोशूट कराया। ये फोटोशूट एकदम हटके था। 

यहां देखें तस्वीरें

कहां हुई शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्में संपन्न हुईं। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के अनुसार शादी के बंधन में बंधे। 

ये भी पढ़ें: न शाहरुख खान न विराट कोहली, 2023 में ये बॉलीवुड हसीना की गई सबसे ज्यादा गूगल सर्च

रणबीर कपूर के 'एनिमल' वाले किरदार की हो रही ऋषि कपूर के इस रोल से तुलना, फैंस बोले- जैसा बाप वैसा बेटा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement