Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Video: दहेज के लिए सरकारी टीचर ने रोक दी शादी, कहा- जब तक डेढ़ लाख नहीं मिलेगा हम शादी नहीं करेंगे

सरकारी टीचर ने दहेज के लिए शादी रोक दी और लड़की वालों से कहा कि जब तक उसे दहेज का पूरा अमाउंट नहीं मिल जाता तब तक वह शादी नहीं करेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 12, 2023 15:24 IST
दूल्हे ने दहेज के लिए रोक दी शादी। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दूल्हे ने दहेज के लिए रोक दी शादी।

शादी का सीजन चल रहा है और इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी के वीडियोज़ और फोटोज़ की भरमार हो गई है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शादी में लड़के ने दहेज के लिए जो डिमांड उसे सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है ताकि लोग ऐसे मामले में न फंसे और दहेज न लेने के लिए जागरूक हों। 

दहेज के लिए रोक दी शादी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा शादी के मंडप में शादी रोककर लड़की वालों से दहेज की बातें कर रहा है। वह बोल रहा है कि शादी से पहले दो लाख रुपए में बात हुई थी जिसमें से 50 हजार मिल चुके हैं लेकिन अभी डेढ़ लाख नहीं मिले हैं। जब तक वह डेढ़ लाख रुपए नहीं मिल जाते तब तक वह शादी नहीं करेगा। इस पर लड़की वाले दूल्हे से अनुरोध कर रहे हैं कि अभी शादी कर लीजिए आपको डेढ़ लाख रुपए मिल जाएंगे। 

वायरल वीडियो पर लोग कर रहे कमेंट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  @apan_mithilanchal नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 60 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इसे डेढ़ लाख क्या कोई डेढ़ सौ रुपए भी न दे। दूसरे ने लिखा- तुम जैसे लोगों को लड़की मिल जा रही है वहीं काफी है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें:

दुनिया के सबसे बदसूरत इंसान की टॉयलेट करते वक्त हुई मौत, ड्रग्स और शराब की वजह से गई जान

देश में इस जगह पर होती है मामा शकुनि की पूजा, भव्य मंदिर का भी हुआ है निर्माण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement