Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Valentine Day पर सिंगल लोगों के लिए शख्स लेकर आया बेहतरीन ऑफर, लोग बोले- 'तू ही मेरा भाई है'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक बार देख लीजिए। वीडियो देखने के बाद के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे। दरअसल एक शख्स ने वैलेंटाइन डे पर सिंगल लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 06, 2024 18:33 IST
सिंगल लोगों के लिए शख्स लेकर आया ऑफर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिंगल लोगों के लिए शख्स लेकर आया ऑफर

फरवरी का महीना शुरू हो चुका है। अब इस महीने में कुछ ऐसे दिन भी आएंगे जिसका इंतजार कपल बड़ी बेसब्री से करते हैं। मगर वो लोग जो सिंगल हैं, वो लोग इन दिनों से अच्चा-खासा नफरत करते हैं। इससे जुड़े कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। जी हां हम Valentine Week की बात कर रहे हैं। यह सप्ताह कपल्स के लिए बड़ा खास होता है मगर सिंगल लड़के-लड़कियां इसे सामान्य दिन की तरह बीताते हैं। लेकिन सिंगल लोगों के लिए एक शख्स बहुत ही शानदार ऑफर लेकर आया है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि शख्स क्या ऑफर लेकर आया है।

शख्स कैसा ऑफर लेकर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो CA पानीपुरी वाले का है। इस वीडियो में वह कहता है कि, 'इस वैलेंटाइन डे सभी सिंगल्स के लिए मिलेगा फ्री पानीपुरी। जी हां CA पानीपुरी वाला लेकर आ चुका है वैलेंटाइन स्पेशल ऑफर जिसमें सभी सिंगल्स को फ्री पानीपुरी मिलेगा।' वीडियो में शख्स ने अपना लोकेशन और फ्री पानीपुरी की टाइमिंग भी बताया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट्स में क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर nagpurfoodpedia नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 40 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जो पानीपुरी खाता दिख गया, समझो वो सिंगल है। दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत अच्छा काम कर रहे हो, भगवान आपको बहुत सारी गर्लफ्रेंड दे। तीसरे यूजर ने लिखा- तू ही मेरा भाई है पर मैं पानीपुरी नहीं खाता। एक अन्य यूजर ने लिखा- किसी ने तो सोचा हमारे बारे में।

ये भी पढ़ें-

ये कैसा आंसर शीट है! सवाल के जवाब में बच्चे ने लिख डाला भोजपुरी गाना, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Jaipur Literature Festival में साड़ी पहनकर पहुंचा युवक, सवाल पूछने पर दिए अजीब तर्क

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement