Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'मौत का कुंआ' में महिला ने दिखाए रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट, खौफनाक Video देखकर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप कुछ देर तक अपना होश खो बैठेंगे। महिला ने मौत का कुआं में ऐसे खतरनाक स्टंट करके दिखाए जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 06, 2024 19:55 IST
महिला ने किया खतरनाक स्टंट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने किया खतरनाक स्टंट

बच्चा हो या फिर कोई बड़ा हो, हर कोई मेला घूमने जरूर जाता है। बच्चे मौज-मस्ती करने जाते हैं तो बड़ों को उनका ध्यान रखने के लिए जाना पड़ता है। मेले में अलग-अलग प्रकार के कई झूले लगे होते हैं, जिसपर झूलने के लिए बच्चों की भीड़ लगी होती है। मगर मेले के एक तरफ बिना किसी झूले के भी आपको भारी भीड़ नजर आती होगी। जहां आपको यह भीड़ दिखती है, उसी जगह पर 'मौत का कुआं' होता है। इस कुएं में लोग खतरनाक स्टंट करके लोगों का मनोरंजन करते हैं। आपने भी इसे जरूर देखा होगा। मगर क्या आपने कभी किसी मौत के कुएं में महिला को स्टंट करते हुए देखा है। इस वायरल वीडियो में यह भी दिख जाएगा।

महिला ने दिखाया खतरनाक स्टंट

सोशल मीडिया पर मौत का कुआं का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि लाल रंग की एक कार इसमें दौड़ रही है और उसका ड्राइवर बाहर लटका हुआ है। इतना ही नहीं कार के पिछले दरवाजे पर से एक महिला निकली हुई है और वह भी लटकी हुई है। पहले नजर में तो ऐसा लगता है जैसे महिला डर रही है। मगर अगले ही पल में महिला ने ऐसे-ऐसे स्टंट करके दिखाए कि देखने वाले के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Enezator नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 63 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह बहुत खतरनाक स्टंट है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत डरावना है मगर ये लोग प्रोफेशनल हैं और काफी अच्छे से स्टंट कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट में बताया कि- यह शो भारत में होता है जिसे मौत का कुआं कहते हैं।

ये भी पढ़ें-

फूड डिलीवरी बॉय का मजाक उड़ाने के लिए शेयर किया स्क्रीनशॉट, मगर लोगों ने महिला की ही लगा दी क्लास

Valentine Day पर सिंगल लोगों के लिए शख्स लेकर आया बेहतरीन ऑफर, लोग बोले- 'तू ही मेरा भाई है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement