Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral Video: 'तुम पैर से अपाहिज हो क्या?'... पानी लाने को कहने पर हेड कांस्टेबल पर बिफर गया होमगार्ड

वायरल वीडियो में हेड कॉन्स्टेबल से होमगार्ड बहस करते हुए नजर आ रहा है। बहस इसलिए हुई क्योंकि हेड कॉन्स्टेबल ने होमगार्ड से पानी लाने के लिए बोला था।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 06, 2024 16:53 IST
पानी लाने को लेकर हो गई बहस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पानी लाने को लेकर हो गई बहस

आजकल हर कोई खुद को फेमस करने के लिए सोशल मीडिया की मदद लेता है। और एक्टिंग या फिर डांस करके वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है। सोशल मीडिया पर दिन भर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर कभी-कभी इन वीडियो के बीच कुछ वीडियो लड़ाई-झगड़े के भी वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हेड कॉन्स्टेबल और होमगार्ड के बीच पानी लाने को लेकर बहस होता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सबसे पहली लाइन जो आपको सुनाई देगी वो यह है कि, 'पानी पिलाने की नौकरी है हमारी?' यह लाइन होमगार्ड कहता है जिसके जवाब में हेड कॉन्स्टेबल कहता है कि कौन बोल रहा है कि तुम्हारी पानी पिलाने की नौकरी है। इसके बाद दोनों के बीच बहस बढ़ती हुई नजर आ रही है। साधारण शब्दों में आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला। दरअसल हेड कॉन्स्टेबल ने होमगार्ड को एक पानी की खाली बोतल देकर उसे पानी लाने के लिए कहा। इस बात पर होमगार्ड भड़क जाता है और हेड कॉनस्टेबल से लड़ने लगता है कि वह क्या यहां पानी लाने के लिए है। होमगार्ड हेड कॉन्स्टेबल से पूछता है कि क्या वह पैर से अपाहिज है। वीडियो में हेड कॉन्स्टेबल उसे बताता है कि उसने जूता खोल दिया था इसलिए उसे पानी लाने के लिए बोला। इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 24 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पानी पिलाना पुण्य का काम है, दे देता। दूसरे यूजर ने लिखा- होमगार्ड की अकड़ तो देखो। एक अन्य यूजर ने लिखा- दोनों का इगो है।

ये भी पढ़ें-

Jaipur Literature Festival में साड़ी पहनकर पहुंचा युवक, सवाल पूछने पर दिए अजीब तर्क

महिला पुलिसकर्मी का डांस देख नोरा फतेही को जाएंगे भूल, Instagram पर वायरल हुआ यह Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement