Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महिला पुलिसकर्मी का डांस देख नोरा फतेही को जाएंगे भूल, Instagram पर वायरल हुआ यह Video

सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे साथ में इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 06, 2024 14:28 IST
डांस करती महिला पुलिसकर्मी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करती महिला पुलिसकर्मी।

सोशल मीडिया पर आए दिन महिला पुलिसकर्मियों के रील वायरल होते रहते हैं। कई रील्स में वे डांस करते हुए दिखती हैं। कुछ लोगों का तो डांस इतना वायरल होता है कि वह इंटरनेट सेंसेशन बन जाती हैं। ऐसे ही एक और महिला पुलिसकर्मी अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। लाखों लोग इस महिला पुलिसकर्मी के दीवाने हो चुके हैं। महिला पुलिसकर्मी के डांस ने लोगों को अपना मुरीद बना लिया है। 

महिला पुलिसकर्मी ने किया धांसू डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी खाकी की वर्दी में डांस करते हुए दिख रही है। महिला पुलिसकर्मी मुग़ल-ए-आज़म फिल्म के गाने 'किसी दिन  मुस्कुरा कर ये नजारा हम भी देखेंगे' पर डांस कर रही है। डांस के दौरान महिला पुलिसकर्मी के एक्सप्रेशन बहुत ही शानदार और देखने लायक हैं। पुलिस वाली के डांस के साथ एक्सप्रेशन को देख लोग उसके दीवाने हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

महिला पुलिसकर्मी का डांस देख लोगों ने दिए ऐसे-ऐसे एक्सप्रेशन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @shiya_thakur_si नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 30 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट कर महिला पुलिसकर्मी के डांस की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग डांस के साथ-साथ महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। जबकि कई लोगों ने ड्यूटी टाइम पर रील्स बनाने को लेकर महिला पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें:

कोई Baby Boomer है तो कोई GenZ, जानिए आप किस जेनरेशन से रखते हैं ताल्लुक

19 बच्चों के बाद फिर से प्रेग्नेंट हुई महिला, कहा- अभी और पैदा करूंगी, एक नहीं कई अनजान मर्दों से है संबंध

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement