Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Changing Room में शख्स ने किया कुछ ऐसा कि सभी स्टाफ हो गए हैरान, Video देखकर आप भी दंग हो जाएंगे

एक शख्स ने किसी मॉल के चेंजिंग रूम में घूसकर कुछ ऐसा प्रैंक किया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होगी। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 05, 2024 20:12 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : VECTOR STOCK प्रतीकात्मक फोटो

आप अकसर छुट्टी वाले दिन अपने परिवार या फिर दोस्तों के साथ किसी मॉल में घूमने जरूर जाते होंगे। आप जब भी किसी मॉल के किसी शॉप में कपड़े खरीदने के लिए जाते हैं तो आपने नोटिस किया होगा कि वहां कपड़े पहनकर ट्राइ करने के लिए ट्रायल रूम बनाया होता है। कई जगहों पर तो महिलाओं के लिए अलग तो पुरुषों के लिए अलग ट्रायल रूम बने होते हैं मगर कहीं-कहीं दोनों के लिए कॉमन ट्रायल रूम बने होते हैं। इन सभी ट्रायल रूम के पास एक गार्ड या कोई स्टाफ जरूर रहता है ताकि कोई शख्स कुछ आपत्तिजनक हरकत ना कर दे। वायरल वीडियो में एक शख्स ने इन्ही स्टाफ के साथ एक अनोखा प्रैंक कर दिया। आइए आपको बताते हैं कि शख्स ने क्या किया।

शख्स ने क्या किया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपना मोबाइल हाथ में लिए एक ट्रायल रूम में जाता है और दरवाजा बंद कर देता। इसके बाद उस ट्रायल रूम से अचानक एक लड़की की आवाज आने लगती है। लड़की उस लड़के को कहती है कि मैंने आपको यहां आने के लिए मना किया था। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत की आवाज बाहर आने लगती है। यह सुनते ही वहां मौजूद स्टाफ ट्रायल रूम के बाहर पहुंच जाते हैं और दरवाजा खटखटाने लगते हैं। स्टाफ आवाज लगाकर पूछता है कि अंदर दो लोग हैं? तो अंदर से लड़की की आवाज आती है कि मैं अकेली हूं। थोड़ी देर के बाद अंदर से एक लड़का बाहर निकलता है और स्टाफ ट्रायल रूम में देखते हैं तो अंदर कोई लड़की नहीं दिखती है। इस तरह शख्स ने ट्रायल रूम में घूसकर वहां के सभी स्टाफ के साथ प्रैंक किया जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें प्रैंक वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर अंकित नाम के शख्स ने अपने हैंडल @terakyalenadena से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 28 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि स्टाफ के साथ मोय-मोय हो गया। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मार खाने का तरीका थोड़ा कैजु्अल है। दूसरे यूजर ने लिखा- असली मोय-मोय तो आज हुआ।

ये भी पढ़ें-

Swimming सीखे बिना आप कभी नहीं खेल पाएंगे ये वाला Cricket, रन लेने के लिए पानी में लगानी पड़ती है छलांग

अपराधी ने अपने कारनामे से किया सबको हैरान, एक बेल्ट के जरिए तोड़ा जेल का ताला, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement