Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अपराधी ने अपने कारनामे से किया सबको हैरान, एक बेल्ट के जरिए तोड़ा जेल का ताला, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप भी कुछ देर के लिए भौचक्के हो जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक अपराधी ने सिर्फ एक बेल्ट की मदद से जेल का ताला तोड़ दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 05, 2024 17:46 IST
शख्स ने बेल्ट की मदद से तोड़ा ताला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने बेल्ट की मदद से तोड़ा ताला

हर इंसान अपने घर में कई कीमती सामान को रखता है। और जब भी वह कहीं बाहर जाता है तो अपना सामान को सुरक्षित रखने के लिए कमरे और मेन गेट पर बड़ा ताला लगाता है। अगर कोई चोर उसे किसी औजार के जरिए तोड़ने की कोशिश भी करेगा तो उसकी आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग वहां आ जाएंगे और शायद चोर पकड़ा जाएगा। मगर सोचिए जब कोई चोर या अपराधी बिना किसी औजार के ही आपके घर का ताला तोड़ दे तो आपको कैसा लेगा। अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो आप एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो देख लीजिए। इसमें पुलिस के कहने पर अपराधी दिखाता है कि वह कैसे ताला तोड़ता है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अपराधी जेल के अंदर बंद है और बाहर एक पुलिसकर्मी मौजूद है। जेल के अंदर बंद अपराधी से ताला तोड़ने के लिए कहा जाता है जिसके बाद वह अपनी बेल्ट के जरिए जेल का वह ताला तोड़कर दिखाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने बड़ी ही आसानी से ताला तोड़ दिया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर @HumansNoContext नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया है कि, यह आदमी पुलिस अधिकारियों को दिखाता है कि वह ताला कैसे तोड़ता है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 20 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

Video: जलपरी बनकर लोगों का मनोरंजन कर रही थी महिला, मगर एक गलती पड़ गई भारी और...

Harsh Goenka ने खोज निकाला गजब का टैलेंट, Video देखने के बाद लोग नहीं रोक पा रहे अपनी हंसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement