Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Video: जलपरी बनकर लोगों का मनोरंजन कर रही थी महिला, मगर एक गलती पड़ गई भारी और...

एक महिला को जलपरी बनकर लोगों का मनोरंजन करना भारी पड़ गया। पानी में तैरते-तैरते ही अचानक महिला की सांस फूलने लगती है। इसके बाद महिला को अपना कॉस्ट्यूम निकालकर पानी से बाहर निकलना पड़ता है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 05, 2024 17:13 IST
जलपरी बनकर लोगों को मनोरंजन करती हुई महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जलपरी बनकर लोगों को मनोरंजन करती हुई महिला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कुछ लोगों को हंसी आ रही है तो वहीं कुछ लोगों को महिला पर तरस आ रहा है। महिला लोगों के मनोरंजन के लिए जलपरी बनी हुई थी और पानी में तैरते हुए लोगों का मनोरंजन कर रही थी। तभी कुछ ऐसा हुआ कि उसे अपनी जान बचाने के लिए तुरंत कदम उठाना पड़ा और उसका सारा पोल खुल गया। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं मगर कभी-कभी ऐसे वीडियो नजर आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान कन्फ्यूज हो जाता है कि वो हंसे या फिर चिंता करे। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ने जलपरी का कॉस्ट्यूम पहना हुआ है और पानी में तैरते हुए लोगों का मनोरंजन कर रही है। महिला दर्शकों को पानी के बीच एक फ्लाइंग किस देती है और फिर ऊपर की तरफ जाने लगती है। उसकी यही गलती उस पर भारी पड़ जाती है और उसे अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगती है। महिला पानी से निकलने के लिए प्रयास करती है मगर कॉस्ट्यूम के कारण वह जल्दी से ऊपर नहीं जा पाती है। इसके बाद उसे पानी में ही अपना कॉस्ट्यूम उतारना पड़ता है और फिर कहीं जाकर वह पानी के ऊपर पहुंच पाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Enezator नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 33 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस वीडियो में मुझे बहुंत हंसाया। तो दूसरे यूजर ने लिखा- ये हंसने का मुद्दा नहीं है। वह महिला डूबने वाली थी। एक अन्य यूजर ने बताया कि- ऑक्सीजन Kiss ने सारा खेल बिगाड़ दिया। इस तरह लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया शेयर की है।

ये भी पढ़ें-

Harsh Goenka ने खोज निकाला गजब का टैलेंट, Video देखने के बाद लोग नहीं रोक पा रहे अपनी हंसी

Snowfall होते ही छोटी बच्चियों का मन हो गया गदगद, अपने एक्सप्रेशन से लाखों लोगों का जीता दिल, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement