Saturday, May 11, 2024
Advertisement

भारत के भिखारी भी अब हो रहे हैं Digital, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि हमारा देश वाकई में Digital हो रहा है। यहां के भिखारी भी अब डिजीटल तरीके से भीख मांग रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: February 06, 2024 23:44 IST
अब भिखारी भी डिजिटल बन रहे हैं!- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अब भिखारी भी डिजिटल बन रहे हैं!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, इसकी कभी उम्मीद नहीं लगाई जा सकती है। हर दिन कई वीडियो और फोटो वायरल होते हैं और दिन बदलते ही वायरल कंटेंट भी बदल जाते हैं। कभी डांस करने वाले लोगों के वीडियो वायरल होते हैं तो कभी लड़ाई-झगड़े के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इसी बीच कभी-कभी ऐसे वीडियो या तस्वीरें भी वायरल होती हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो जाते। आसान भाषा में कहें तो इन वीडियो और तस्वीरों में कुछ ऐसा दिखता है जो आमतौर पर नजर नहीं आता है। ऐसी ही एक तस्वीर अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए आपको बताते हैं कि उस तस्वीर में क्या नजर आ रहा है।

वायरल तस्वीर में क्या दिखा?

हर दिन सोशल मीडिया पर कई चीजें वायरल होते हैं। मगर अभी जो तस्वीर वायरल हो रही है, ऐसा नजारा आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कहीं सड़क पर एक भिखारी हाथ फैलाए खड़ा है। उसके दूसरे हाथ को जब आप देखेंगे तो पाएंगे कि उसने उसमें फोन पे का स्कैनर लिया हुआ है। आपने सड़क या फिर मंदिर के बाहर कई भिखारियों को देखा होगा मगर कभी किसी को ऐसे डिजिटल तैयारी के साथ नहीं देखा होगा। अब वो लोग जो छुट्टे का बहाना बनाकर वहां से खिसक जाते हैं, उन लोगों को नया बहाना ढूंढना पड़ेगा।

यहां देखें वायरल तस्वीर

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @luckyschawla नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 10 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। हालांकि यह तस्वीर कब और कहां की है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने बनाई दुनिया की सबसे सस्ती देसी डाइनिंग टेबल, देखने के बाद आप पकड़ लेंगे अपना सिर

शादी में आए मेहमानों को अपने खाने के लिए खुद पकानी पड़ी रोटियां, Video सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement