A
Hindi News वायरल न्‍यूज लो भई दिल्ली मेट्रो में अब ये काम भी शुरू हो गया, Video देख लोगों ने बताया आगे और क्या-क्या दिखेगा

लो भई दिल्ली मेट्रो में अब ये काम भी शुरू हो गया, Video देख लोगों ने बताया आगे और क्या-क्या दिखेगा

वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि यह दिल्ली मेट्रो है। मेट्रो के अंदर एक महिला लोगों से भीख मांगती हुई जो नजर आ रही है।

मेट्रो में भीख मांगती दिखी महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में भीख मांगती दिखी महिला

दिल्ली मेट्रो एक ऐसा ट्रांसपोर्ट है जिसके वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं। कुछ लोग फेमस होने की उम्मीद लगाए दिल्ली मेट्रो में डांस करते हुए वीडियो बनाते हैं। तो कभी सीट को लेकर लोगों के बीच हाथापाई हो जाती है। और इन सभी चीजों के वीडियो सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन वायरल होते रहते हैं। मगर अब दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो देखने के बाद आपको 2 मिनट तक यकीन नहीं होगा कि यह दिल्ली मेट्रो ही है या कोई ट्रेन है।

मेट्रो और ट्रेन में फर्क कम होता जा रहा है

ट्रेन में तो लगभग हर किसी ने सफर किया होगा। ट्रेन में सफर करते समय आपने ध्यान दिया होगा कि अचानक कोई भीखारी आपके पास आ जाता है और कुछ पैसों की मांग करने लगता है। भारतीय रेल में यह नजारा काफी आम है। मगर क्या आपने भी यह दृश्य दिल्ली मेट्रो में देखा है। अगर नहीं देखा है तो आज वायरल वीडियो में आपको यह नजारा भी देखने को मिल जाएगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला लोगों के पास जा-जाकर उनसे पैसे मांग रही है। एक शख्स को तो ऐसा लगा कि वह महिला सीट मांग रही है इसलिए वह अपनी सीट से उठ जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने भविष्य की संभावनाएं बताई

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ourdelhi.in नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में पूछा है कि, 'अब और क्या देखना पड़ेगा दिल्ली मेट्रो में?' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ दिनों में चाय और पकौड़े वाले भी आएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- कुछ दिनों बाद पीछे कान में आवाज आएगी, बड़े भाई बेल्ट लोगे बेल्ट। तीसरे यूजर ने लिखा- मोमोज ज्यादा बिकेंगे वैसे दिल्ली मेट्रो में। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये वाला तो नया है।

ये भी पढ़ें-

ट्रेन में ऑर्डर करते हो खाना तो सावधान होने की जरूरत है, कहीं ऐसी घटना आपके साथ ना घट जाए

भारत के भिखारी भी अब हो रहे हैं Digital, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल