A
Hindi News वायरल न्‍यूज कुछ अंडों के चक्कर में आंटीजी सोशल मीडिया पर हो गईं वायरल, Video देख लोगों ने भी किया रिएक्ट

कुछ अंडों के चक्कर में आंटीजी सोशल मीडिया पर हो गईं वायरल, Video देख लोगों ने भी किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किसी दुकान से अंडा चुराती हुई नजर आ रही हैं।

अंडे चुराती हुई पकड़ी गई महिला- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अंडे चुराती हुई पकड़ी गई महिला

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अधिकतर वीडियो में तो लोग डांस या फिर लड़ाई करते हुए ही नजर आते हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल होत हैं जिसमें कपल अश्लील हरकत करते हुए नजर आता है। मगर इस बार ऐसा कोई वीडियो वायरल नहीं हो रहा है,बल्कि एक CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

अंडे चुराती हुई पकड़ी गई आंटी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक दुकान पर दो महिलाएं खड़ी हैं। दुकानदार किसी काम में लगा हुआ है। शायद वह इन्हीं महिलाओं के काम में लगा हुआ है। दुकानदार के पीछे खड़ी एक महिला को अचानक ना जाने क्या सूझता है और वहां से अंडे चोरी करने लगती हैं। आंटी पहले दो अंडे चुराकर थैले में रखती हैं। इसके बाद वह जैसे ही दो और अंडे चोरी करती हैं, दुकानदार को शक हो जाता है। वह थैला चेक करने आता है तो आंटी भी पूरे विश्वास के साथ थैला दिखाती हैं जिसमें अंडे नजर आ जाते हैं। दुकानदार के सामने पोल खुलते ही आंटी कहती हैं कि ये अंडे हम कहीं और से लेकर आए हैं। इसके बाद वह बताता है कि यहां पर कैमरा लगा हुआ है और फिर बहस शुरू हो जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @SahodarIndia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'उसने सिर्फ 2 अंडों के साथ अपने आत्मसम्मान का सौदा किया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसलिए आजकल CCTV ज्याद जरूरी है। दूसरे यूजर ने लिखा- वर्तमान समय में महिलाओं में स्वाभिमान का होना एक दुर्लभ संयोग है।

ये भी पढ़ें-

बेटे के हाथ लगी बाप की मार्कशीट तो सोशल मीडिया पर खोल दी पोल, रिजल्ट जानकर हो जाएंगे हैरान, देखें Video

क्या आपके अंदर है ऐसी ताकत? Video आप सभी को कर देगा पूरी तरह से दंग