Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बेटे के हाथ लगी बाप की मार्कशीट तो सोशल मीडिया पर खोल दी पोल, रिजल्ट जानकर हो जाएंगे हैरान, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने पिताजी के 10वीं के नंबर बता रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी इसपर रिएक्ट किया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: April 19, 2024 13:53 IST
वायरल हो रही मार्कशीट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रही मार्कशीट

'जब मैं तेरी उम्र का था तो खूब पढ़ता था, मैं परीक्षा में फर्स्ट आता है और एक तू है', ये बातें लगभग हर किसी ने बचपन में अपने पिताजी से जरूर ही सुनी होगी। ऐसी डांट तभी पड़ती थी जब परीक्षा या तो कम नंबर आए हो या फिर पिताजी के मनमुताबिक ना आए हो। लेकिन क्या किसी ने अपने पिताजी की मार्कशीट देखी है। शायद ही किसी ने अपने पिताजी की मार्कशीट देखी होगी। पापा जो भी बोलते हैं उसे हर बच्चा सच मान ही लेता है। लेकिन एक शख्स को उसके पापा के 10वीं की मार्कशीट मिल गया। इसके बाद उसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया और उनका रिजल्ट कैसा था यह भी बता दिया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक मार्कशीट नजर आती है। इस मार्कशीट को दिखाते हुए शख्स कहता है, 'दोस्तों हमारे पिताजी हमपर बहुत चिल्लाते थे कि पास हो जाओ। और ये देखिए 10वीं में जितने भी विषय हैं, सब में फेल हो गए थे। ये इनकी मार्कशीट है देखिए।' मार्कशीट पर जब नजर डालेंगे तो दिखेगा कि सभी में फेल लिखा हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desi_bhayo88 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'पिताजी की मार्कशीट मिल गई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 92 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पिताजी के फेल वाले मार्क आज के CBSE बोर्ड के 90% से भी अधिक हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- लेकिन मेरे पापा के तो 97% आए थे, मैं तो कुछ नहीं बोल सकता, मार खा लेता हूं। तीसरे यूजर ने लिखा- लगता हैं पिताजी नदी नाले पहाड़ कुएं बावड़ी जंगल पार करके स्कूल नहीं गए। एक अन्य यूजर ने लिखा- पिताजी की अब पूरे खानदान में बेइज्जती होगी।

ये भी पढ़ें-

क्या आपके अंदर है ऐसी ताकत? Video आप सभी को कर देगा पूरी तरह से दंग

शाहरुख खान के डुप्लिकेट को लेकर चुनाव प्रचार करने निकली कांग्रेस, Video हो रहा है खूब वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement