Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Dubai में आई बाढ़ से बचने के लिए बिल्ली ने कार का लिया सहारा, Video देखकर पसीज जाएगा आपका भी दिल

इस समय दुबई में कैसे हालात हैं, आप सभी को पता ही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसे देखने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 18, 2024 18:38 IST
पानी में फंसी बिल्ली को दुबई पुलिस ने बचाया- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पानी में फंसी बिल्ली को दुबई पुलिस ने बचाया

दुबई में आई बारिश और उसके कारण आई बाढ़ से वहां हाहाकार मच गया है। दुबई में हुई तेज बारिश ने पिछले 75 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। और अब स्थिति ऐसी है कि वहां सड़क यातायात, मॉल, एयरपोर्ट, स्कूल सब कुछ पूरी तरह से ठप हो गया है। लोग अपने आप को सुरक्षित करने में लगे हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप देख लेंगे तो आप भी भावुक हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

इंसान हो या फिर कोई जानवर, जिंदगी हर किसी की कीमती होती है। और जब इसी जिंदगी पर कोई मुसीबत आता है तो इंसान हो या फिर जानवर खुद को बचाने के लिए हर कोई हर संभव प्रयास करने लगता है। इसी तरह एक बिल्ली ने अपने आप दुबई की बाढ़ से बचाने का प्रयास किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कार पानी में आधी डूबी हुई है। उसी कार के हैंडल को पकड़कर एक बिल्ली अपने आप को बचाने का प्रयास कर रही है। दुबई पुलिल ने जैसे ही बिल्ली को देखा उसे बचा लिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

दुबई में बाढ़ आई कैसे?

संयुक्त अरब अमीरात के पूर्वी तट पर स्थित फुजैराह में मंगलवार को 14.5 सेमी(5.7 इंच) बारिश दर्ज हुई। कई रिपोर्टों दुबई में अचानक आई इस बाढ़ को "क्लाउड सीडिंग" से जोड़ा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यूएई सरकार ने विशेष नमक की लौ जलाने वाले छोटे विमानों को बादलों के बीच से गुजारा जिस कारण वर्षा बढ़ गई।

ये भी पढ़ें-

Dhoni से लखनऊ के फैंस की खास डिमांड, मैच से पहले वायरल हो रहे हैं बैनर की फोटो, आपने देखा क्या?

कॉलेज की लाइब्रेरी में लगा अनोखा नोटिस, पढ़ने के बाद Librarian की करने लगेंगे तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement