Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Dhoni से लखनऊ के फैंस की खास डिमांड, मैच से पहले वायरल हो रहे हैं बैनर की फोटो, आपने देखा क्या?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय दो बैनर की फोटो काफी वायरल हो रहे हैं। इसमें LSG के फैंस के दिल की बात लिखी हुई है जिसे देखने के बाद धोनी के फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: April 18, 2024 16:52 IST
बैनर की वायरल फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बैनर की वायरल फोटो

इस समय पूरे देश में IPL का क्रेज छाया हुआ है। हर कोई शाम का इंतजार सिर्फ इसलिए कर रहा है ताकि उसे अपनी पसंदीदा टीम का मैच देखने को मिल जाए। इसी बीच सोशल मीडिया पर दो बैनर की फोटो वायरल हो रही है। इन बैनर्स पर लखनऊ के फैंस की डिमांड और इच्छा दोनों ही लिखी हुई है। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो धोनी के फैंस ने भी कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। आइए फिर आपको बताते हैं कि इन बैनर्स पर क्या लिखा है और धोनी के फैंस क्या कमेंट कर रहे हैं।

दो बैनर की फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इस समय दो बैनर की फोटो वायरल हो रही है। इसमें से एक फोटो को @CricCrazyJohns नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस फोटो में नजर आ रहे बैनर पर लिखा है, 'हम चाहते हैं कि धोनी अच्छा खेलें पर मैच LSG जीत जाए।' वहीं दूसरी फोटो को लखनऊ सुपर जाएंट्स के आधिकारिक हैंडल से शेयर किया गया है। इस फोटो में दिखने वाले बैनर पर लिखा है, 'हम चाहते हैं धोनी लास्ट बॉल पर सिक्स मारें पर तब जब जीतने के लिए 12 रन हो।' इन दोनों ही बैनर के कोने में मैच संख्या को लिखकर उसे थाला से जोड़ा गया है। आपको बता दें कि 19 अप्रैल को 34वां मैच होगा जो चेन्नई और लखनऊ खेलेंगे। इसलिए इसे 3+4=7 लिखते हुए 'Thala for a reason' लिखा हुआ है।

यहां देखें वायरल फोटो

इस फोटो को देखने के बाद धोनी के फैंस ने भी कमेंट करना शुरू कर दिया है। अधिकतर फैंस ने उस फोटो पर कमेंट किया है जिसे लखनऊ के आधिकारिक हैंडल से शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा- और उसका अंत नो-बॉल से हो। दूसरे यूजर ने लिखा- और लास्ट बॉल नो बॉल हो। एक अन्य यूजर ने लिखा- वो धोनी है, लास्ट बॉल पर 12 भी मार सकता है।

ये भी पढ़ें-

कॉलेज की लाइब्रेरी में लगा अनोखा नोटिस, पढ़ने के बाद Librarian की करने लगेंगे तारीफ

जुगाड़ करने वाले कुछ भी कर सकते हैं, लड़कों ने गर्मी से बचने के लिए की गजब की व्यवस्था, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement