A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: गजब हैवी ड्राइवर हैं भाई साहब! 1 गाड़ी 4 सवारी, सब बैठे हैं बारी-बारी

Viral Video: गजब हैवी ड्राइवर हैं भाई साहब! 1 गाड़ी 4 सवारी, सब बैठे हैं बारी-बारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति ने 4 लोगों को 1 ही बाइक पर बिठा रखा है। वहीं, शख्स ने खुद भी हेलमेट नहीं पहन रखा है।

Viral- India TV Hindi Image Source : FB एक बाइक पर 4 लोग सफर कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। ये वीडियो हमें खूब हंसाते हैं वहीं, कुछ वीडियो हमें रुलाते भी हैं। तो कुछ हमें नई सीख देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख हमें हंसी, गुस्सा व सीख मिलती है। इस वीडियो में एक बाइक पर एक शख्स ने 4 लोगों को बिठा रखा है। साथ ही व्यक्ति ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा है। ऐसे ड्राइविंग कर शख्स ने अपनी व अपने साथ वालों की जान खतरे में डाल रखा है।

1 बाइक पर 4 सवारी

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा कि 4 लोग एक बाइक पर बैठे हुए हैं। इनके बैठने का स्टाइल देख लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में एक बाइक पर 4 लोग बैठे हुए हैं, जिसमें 2 लड़के, 1 महिला व एक लड़की दिख रही है। एक शख्स बिना हेलमेट लगाए बाइक चला रहा हैं, वहीं पीछे एक पुरुष व महिला बैठे हुए हैं, जबकि लड़की को महिला ने अपने पैर पर बिठा रखा है। साथ ही किसी राहगीर ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। शख्स ने ये काफी जोखिम भरा किया है। ऐसा किसी भी शख्स को नहीं करना चाहिए।

लोग कर रहे कमेंट

जानकारी दे दें कि ये वीडियो @PUNIA_BIHAR नाम के यूजर ने शेयर किया है। हालांकि ये वीडियो कहां का है, वीडियो से इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है। वहीं, कुछ यूजर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि शख्स अपने परिवार की जान खतरे में डाल रहा है।

ये भी पढ़ें:

छोटी बच्ची ने शख्स पर की घूंसों की बरसात, वायरल हुआ वीडियो

उम्र 70 लेकिन जोश 30 साल के लड़के जैसा, बुजुर्ग का वर्कआउट वीडियो देख सब हो गए दंग