Monday, May 20, 2024
Advertisement

छोटी बच्ची ने शख्स पर की घूंसों की बरसात, वायरल हुआ वीडियो

हर दिन सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। अलग-अलग तरह वायरल वीडियोज में कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर शायद ही कोई व्यक्ति अपनी हंसी को रोक पाएगा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 06, 2023 14:06 IST
छोटी बच्ची ने शख्स पर बरसाए घूंसे- India TV Hindi
Image Source : TWITEER@GAME OF X(SCREEN GRAB) छोटी बच्ची ने शख्स पर बरसाए घूंसे

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। कोई-कोई वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर शायद कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद शायद ही आप अपनी हंसी को रोक पाएंगे। इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटी बच्ची किसी के साथ बॉक्सिंग करते नजर आ रही है। 

बच्ची कर रही लातों और पंचिस की बौछार 

दरअसल, वायरल हो रही वीडियो में एक छोटी बच्ची एक शख्स के साथ बॉक्सिंग करते नजर आ रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ देर तक बच्ची नॉर्मली पंच कर कर रही होती है लेकिन कुछ देर बाद अचानक से वो उस शख्स को पंचों और लातों से टूट पड़ती है। इसके बाद बच्ची रुकने का नाम ही नहीं ले रही है, लगातार वो शख्स पर लातों और पंचों की बौछार करती वीडियो में साफ दिख रही है। हालांकि, कुछ ही देर में एक महिला आती है और बच्ची को रोकने की कोशिश करती है लेकिन वो फिर भी नहीं मानती। जिसके बाद महिला बच्ची  को पकड़ कर  खींचके अलग करती है लेकिन उसके बाद भी बच्ची छूटकर फिर पंच करती वीडियो में दिखती है। 

एक शख्स पर पंच और लातों की बारिश करते हुए बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रहा है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर 'गेम ऑफ एक्स' नामक हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंटहोल्डर ने 'इमेजिन बुलिंग हर इन स्कूल' का कैप्शन भी दिया। बॉक्सिंग करती इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement