A
Hindi News वायरल न्‍यूज कर्नाटक विधानसभा चुनाव: गदा लिए राहुल गांधी की ये तस्वीर जमकर हो रही वायरल, कांग्रेस नेता ने भी किया शेयर

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: गदा लिए राहुल गांधी की ये तस्वीर जमकर हो रही वायरल, कांग्रेस नेता ने भी किया शेयर

कर्नाटक में मतगणना जारी है। इधर पूरा सोशल मीडिया अभी से ही कांग्रेस की जीत तय मान कर चल रहा है। इसी क्रम में अल्का लांबा ने भी राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर कर जीत का पूरा श्रेय राहुल को दिया है।

राहुल गांधी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।- India TV Hindi Image Source : TWITTER राहुल गांधी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर रूझान सामने आने लगे है। कांग्रेस ने बढ़त बनाई हुई है। सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस के सपोर्ट में कई तरह के मीम्स और पोस्ट वायरल हो रहे हैं। जिनमें राहुल गांधी की पद यात्रा भारत जोड़ो आंदोलन को बहुत ही असरदार बताया जा रहा है। वहीं, भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद कांग्रेस के समर्थक इसका पूरा श्रेय राहुल गांधी को दे रहे हैं। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की अलग-अलग तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसी क्रम में एक और तस्वीर सामने आई है जिसे लेकर कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों में बवाल मच गया है।

अल्का लांबा ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

दरअसल, कांग्रेस की प्रवक्ता अल्का लांबा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें राहुल गांधी हात में गदा लिए हुए खड़े दिख रहे हैं। अल्का लांबा ने कैप्शन में जय बजरंग बली #KarnatakaElectionResults लिखा है। यह तस्वीर तब की है जब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कर्नाटक में आए हुए थे। अब इस तस्वीर को लेकर दोनों पार्टी के समर्थकों में विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी को लोग इसे केवल ढोंग बता रहे हैं तो वहीं, कांग्रेस के समर्थक कर्नाटक विधानसभा चुनाव की जीत का पूरा श्रेय राहुल गांधी को दे रहे हैं।

फोटो को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के समर्थकों में मचा बवाल

अल्का लांबा के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कई लोग इस फोटो पर जय बजरंग बली लिख रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- जय जय बजरंग बली, चली चली गदा चली #ByeByeBJP. दूसरे ने कांग्रेस पर हमला करते हुए लिखा- इसका मतलब अपने झूठ बोला की:- 1) EVM बीजेपी का है।  2) लोकतंत्र खतरे में है। 3) चुनाव आयोग मोदी के अधीन है। क्या झूठ के लिए माफ़ी कब मांग राही कांग्रेस जनता से। एक अन्य यूजर ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा- दुनिया जान चुकी है कि सिर्फ बातें करने से जिंदगी की समस्याओं का हल नहीं निकलता। जबकि एक यूजर ने राहुल गांधी को ढोंगी बताते हुए लिखा- दुनिया का सबसे बड़ा चुनावी हिंदू 1/2 दिन बाद इनका हिंदुत्व गायब हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:

भारत में इन राज्यों के लोग पीते हैं सबसे ज्यादा शराब

Optical Illusion: इस तस्वीर में 4 अंतर खोजकर दिखाइए, देखें कितना Smart हैं आप