A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: और बनो स्टंटमैन! बॉटल उछालकर मार रहे थे गुलाटी, हुआ कुछ ऐसा कि सिर पकड़ कर लेट गए

Viral Video: और बनो स्टंटमैन! बॉटल उछालकर मार रहे थे गुलाटी, हुआ कुछ ऐसा कि सिर पकड़ कर लेट गए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक बीयर की बोतल को आसमान में उछालकर कलाबाजी दिखा रहा था कि तभी उसके बोतल उसके सिर पर आ गिरी और वो सिर पकड़ कर लेट गया।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB युवक बॉटल उछालकर दिखा रहा था कलाबाजी

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अजीबोगरीब हरकत करते रहते हैं। ऐसे में कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है वो फेमस तो हो जाते हैं लेकिन उनकी भद्द पिट जाती है और जिंदगी भर की सीख भी मिल जाती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में एक युवक स्टंटबाजी करने की कोशिश करता है और बुरी तरह से फेल होता है। इसके बाद उसे जीवन में सीख जरूर मिली होगी कि ऐसी चीजें नहीं करनी चाहिए।

दिखा रहा था कलाबाजी

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बीयर की बोतल के साथ दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा कि युवक कांच की बीयर बोतल को ऊपर हवा में उछालता है उसके बाद वह गुलाटी मारता है साथ ही कोशिश करता है कि वह बोतल जो हवा में है उसे हाथ से पकड़ ले। पर होता इसका उलटा है और वह बोतल हवा में लहराते हुए युवक के सिर पर गिरती है। बोतल गिरने से युवक अपना सिर पकड़ कर जमीन पर लेट जाता है। वीडियो में दिख रहा कि युवक काफी दर्द में है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है।

यूजर कर रहे मजेदार कमेंट 

इस वीडियो को cctvidiots ने शेयर किया है और ये अब तक 1 लाख 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, कुछ यूजर इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इनमें से कुछ वीडियो काफी मजेदार हैं। एक ने लिखा कि इसके पास एक ओलंपिक बैलेरीना के पदक है। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि जब आपको अपने स्किल पर बहुत ज्यादा भरोसा हो...।

ये भी पढ़ें:

Bandar ka viral video: बंदर ले उड़ा महिला का Iphone, फिर फोन के लिए कुछ ऐसे करना पड़ा डील; वीडियो देख आपको भी आ जाएगी हंसी
Viral Video: हां भई आ गया स्वाद! मगरमच्छ से कर रहे थे मस्ती, मिला ऐसा सबक की ताउम्र रखेंगे याद