A
Hindi News वायरल न्‍यूज “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”, फ्लाइट में दूसरे यात्री ने लड़की को किया टच, पिता का पारा हुआ हाई

“तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”, फ्लाइट में दूसरे यात्री ने लड़की को किया टच, पिता का पारा हुआ हाई

Vistara Flight में दो यात्रियों के बीच तू-तू...मैं-मैं हो गई जिसके बाद जैसे-तैसे केबिन क्रू ने मामले को शांत करवाया।

फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच हुई बहस।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच हुई बहस।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दूसरे यात्री के साथ लड़ते हुए देखा जा रहा है। घटना 25 जून की है जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। दरअसल, मुंबई से देहरादून जा रहे विस्तारा की फ्लाइट में एक शख्स की बेटी को दो लोगों नेटच कर दिया जिसके बाद वह शख्स बौखला गया और वह उन गुस्से में चिल्लाते हुए बोला- “तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी को छूने की”। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि शख्स अपनी सीट पर खड़े होकर दूसरे यात्रियों पर चिल्ला रहा है। 

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक फैमिली फ्लाइट में सफर कर रही थी। साथ में उनकी बेटी भी थी। बेटी ने आगे वाली सीट को पैरों से धक्का दे दिया जिसके बाद आगे बैठे हुए सीट पर शख्स ने लड़की से कहा क्या तुम्हें कोई मैनर्स नहीं हैं? उसके बाद लड़की चीखने लगती है। इधर, लड़की के माता-पिता भी दूसरे यात्री पर नाराज हो जाते हैं और उस पर चिल्लाने लगते हैं। पिता ने दूसरे शख्स पर चिल्लाते हुए उस पर लड़की को छूने का आरोप लगाया। साथ में खड़ी मां भी उनसे बहस करती दिख रही है।

वायरल हो रहा Video देखें 

वहीं, एयर होस्टेस दोनों तरफ से मामले को शांत कराने में लगी हुई हैं। मामले को बढ़ता हुआ देख एक एयर होस्टेस फ्लाइट के कैप्टन को बुलाने को कहती है। जिसके बाद विस्तारा ने घटना को संबोधित करते हुए एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, “इस घटना में 25 जून, 2023 को मुंबई से देहरादून तक विस्तारा की उड़ान UK 852 पर दो यात्रियों के बीच बहस हुई। जिसे विस्तारा के केबिन क्रू ने शांती तरीके से सुलझा लिया। बाकी यात्रा शांतिपूर्ण ढंग से पूरी हुई।''

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- विस्तारा फ्लाइट के अंदर दो लोगों के बीच बहस हुई। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इस अपनी प्रतिक्रिया भी दी। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख लोगों ने देखा है। इससे पहले भी फ्लाइट के ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनमें लोगों को आपस में लड़ते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें:

बुजुर्ग कपल ने रिक्रिएट किया 'रिमझिम गिरे सावन' के सभी सीन, Video देख आनंद महिंद्र भी हो गए फैन

चलती मालगाड़ी पर शर्टलेस होकर स्टंट कर रहे थे युवक, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल