Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बुजुर्ग कपल ने रिक्रिएट किया 'रिमझिम गिरे सावन' के सभी सीन, Video देख आनंद महिंद्र भी हो गए फैन

एक बुजुर्ग कपल ने रिमझिम गिरे सावन गाने को मुंबई में रिक्रिएट किया, जिसका वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा कि मैं इस कपल की सराहना करता हूं, जिन्होंने हमें जीवन की खूबसूरती से रूबरू करवाया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 03, 2023 18:24 IST
मुंबई की बारिश में बुजुर्ग कपल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुंबई की बारिश में बुजुर्ग कपल।

आपने पुरानी फिल्में तो देखी ही होगी। कभी न कभी आपने अमिताभ बच्चन की पुरानी फिल्में भी देखी होगी। उनकी सुपरहीट फिल्मों में से एक फिल्म 'मंजिल' का गाना 'रिमझिम गिरे सावन...' हर किसी के जुबान पर होता है। इस गाने को लोग अक्सर बारिश में गुनगुनाया करते हैं। इस गाने को अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी पर फिल्माया गया है। दोनों मुंबई की बारिश में भीगते हुए पूरे शहर का घूमते हुए आनंद लेते हैं। भीगे हुए सड़क तो कभी मरीन ड्राइव और गेट वे ऑफ इंडिया इन जगहों को गाने में दिखाया गया है। यह गाना अपने समय का सबसे सुपरहीट गाना था। 

जब अमिताभ और मौसमी बन गया बुजुर्ग कपल

अब इतने सालों बाद एक बुजुर्ग कपल ने फिर से इस गाने को रिक्रिएट किया है। वीडियो में कपल ने अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी की हूबहू एक्टिंग की है। हर चीज को बहुत ही ढंग से कॉपी किया गया है। बुजुर्ग का यह प्रयासइतना सफल रहा कि उनके इस वीडियो को जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- मैं इस कपल की सराहना करता हूं, जिन्होंने हमें जीवन की खूबसूरती से रूबरू करवाया। इसके बाद उन्होंने लिखा- इसका वायरल होना जायज है। एक बुजुर्ग कपल ने मशूहर गीत 'रिमझिम गिरे सावन' को मुंबई में उन्हीं स्थानों पर दोहराया है जहां ओरिजनल फिल्म में किया गया था। मैं उनकी सराहना करता हूं। वे हमें बता रहे हैं कि अगर आप अपनी कल्पना को देखेंगे, तो जिंदगी को उतना ही सुंदर बना सकते हैं जितना आप चाहते हैं...! आनंद महिंद्र के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 28 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

'रिमझिम गिरे सावन को ट्रिब्यूट'

इसके अलावा इस वीडियो को Youtube चैनल ankita ringangaonkar से भी शेयर किया गया है और टाइटल में लिखा है-'रिमझिम गिरे सावन को ट्रिब्यूट'। साथ ही ये वीडियो अब धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो देखने को मिल सकता हैं। बता दें कि, फिल्म मंजिल को  (1979) में गीत बसु चटर्जी के निर्देशन में बनाई गई थी। इस गाने को किशोर कुमार साहब और लता मंगेश्कर ने गाया था।

ये भी पढ़ें:

चलती मालगाड़ी पर शर्टलेस होकर स्टंट कर रहे थे युवक, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

बाबा के दर पर लड़की ने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, Video देख लोग भड़के, बोले- बंद करो अपना नाटक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement