A
Hindi News वायरल न्‍यूज हे भगवान! गोलगप्पा खाते हुए कपल को क्या सूझी जो कर डाली इंतनी गंदी हरकत, वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा

हे भगवान! गोलगप्पा खाते हुए कपल को क्या सूझी जो कर डाली इंतनी गंदी हरकत, वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा

सोशल मीडिया पर एक कपल का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको घिन्न आने लगेगी। वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB गोलगप्पे खाते हुए कपल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी दिल्ली मेट्रो में डांस का वीडियो वायरल होता है तो बस में लड़ते हुए लोगों का वीडियो देखने को मिलता है। अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के मूंह में एनर्जी ड्रिंक का कुल्ला करते हुए नजर आ रहा था। वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था। अब उसी कपल के पदचिन्हों पर चलते हुए एक दूसरे कपल ने वीडियो बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल गोलगप्पे खाने के लिए एक पानीपुरी वाले के पास गए हैं। लड़का गोलगप्पा लड़की की नहीं खिलाकर खुद खा जाता है, जिसके बाद लड़की हैरान हो जाती है। इसके बाद वह सुखा गोलगप्पा अपने मुंह में रखती है और फिर लड़का गोलगप्पे का पानी अपने मुंह से उसके मुंह में डालता हुआ नजर आता है। यह नजारा देख गोलगप्पा वाला अपना चेहरा दूसरी तरफ मोड़ लेता है।

लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @desimojito नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'यह सही तरीका है गोलगप्पा खाने का।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख 77 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एख यूजर ने लिखा- कल ये छपरी लोग रजनीगंधा खाकर दूसरों के मुंह में थूक देंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे यकीन है कि गोलगप्पे वाले ने अपनी दुकान की जगह बदल ली होगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

न्यूयॉर्क की चलती सबवे में लोगों ने किया कुछ ऐसा जो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा, वीडियो को मिले 6.2 मिलियन व्यू

दुनिया की इकलौती फॉर्च्यूनर कार जिसके भीतर बनाया गया है टॉयलेट, कमाल देख लोगों का हिल गया दिमाग