A
Hindi News वायरल न्‍यूज UPSC में टॉप करने के बाद कैसा था आदित्य श्रीवास्तव का पहला रिएक्शन, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

UPSC में टॉप करने के बाद कैसा था आदित्य श्रीवास्तव का पहला रिएक्शन, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

कल यानी 16 अप्रैल को साल 2023 में हुई UPSC परीक्षा के नतीजे घोषित किए गए। इस परीक्षा में आदित्य श्रीवास्तव ने पहला रैंक हासिल किया है। रिजल्ट जारी होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर आदित्य श्रीवास्तव से जुड़े पोस्ट वायरल हो रहे हैं।

UPSC टॉप करने के बाद आदित्य श्रीवास्तव का रिएक्शन- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA UPSC टॉप करने के बाद आदित्य श्रीवास्तव का रिएक्शन

आप सभी को यह तो पता होगा ही कि UPSC इस देश की सबसे कठिन परीक्षा है। इस परीक्षा को पास कर पाना हर काफी मुश्किल होता है। पिछले साल 2023 में UPSC की जो परीक्षा हुई थी उसके नतीजे 16 अप्रैल 2024 को घोषित किए गए हैं। इन नतीजों के मुताबिक आदित्य श्रीवास्तव ने इस परीक्षा में टॉप करते हुए पहला स्थान प्राप्त किया है। रिजल्ट जारी होने के बाद से सोशल मीडिया पर आदित्य श्रीवास्तव से जुड़े पोस्ट वायरल हो रहे हैं। एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि इस रैंक को हासिल करने में आदित्य को कितने अटेम्प्ट लगे। उन्होंने कई बार मेन्स एग्जाम दिया और कई बार इंटरव्यू भी दिया। आप सभी ने इस पोस्ट को तो देखा ही होगा। लेकिन क्या आपने वो वीडियो देखा जिसमें आदित्य का पहला रिएक्शन कैद हुआ है और वह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

वीडियो में क्या नजर आया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि आदित्य अपने दोस्तों को रिजल्ट के बारे में बताते हैं। इसके बाद उसके दोस्त खुशी में झूमने लगते हैं। आदित्य भी अपने दोस्तों के साथ खुशी मनाते हुए नजर आते हैं। इसके बाद आदित्य के दोस्त उन्हें उठाकर बाहर घूमने लगते हैं। इस दौरान आदित्य के चेहरे पर जो खुशी नजर आती है, उसे शब्दों में बयां कर पाना काफी मुश्किल है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 23 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जब किसी को सफ़लता मिलती है तब हर कोई अपने आप पर गर्व महसूस करता है। दूसरे यूजर ने लिखा- मुस्कुराओ क्योंकि खास हो तुम। वहीं कई यूजर्स कमेंट में बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार आयोग की परीक्षा में 1016 उम्मीदवार पास हुए हैं। मगर वहीं कई हजार छात्र ऐसे भी हैं जिन्हें इस नतीजे ने निराश किया है।

ये भी पढ़ें-

मां-बाप ने अपने बच्चे की जिंदगी को खतरे में डाला, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Harley Davidson बाइक पर जाता दिखा Zomato डिलीवरी बॉय, Video उड़ा देगा आपके होश