A
Hindi News वायरल न्‍यूज जब बाइक पर जगह की हुई कमी तो निकाला ऐसा जुगाड़, वीडियो देख लोग बोले- खतरों के खिलाड़ी

जब बाइक पर जगह की हुई कमी तो निकाला ऐसा जुगाड़, वीडियो देख लोग बोले- खतरों के खिलाड़ी

आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। जब बाइक पर जगह कम पड़ी तो बैठने के लिए निकाला जबरदस्त तरीका कि वीडियो हो गया वायरल।

वायरल वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

पैसा बचाने की जब भी बात आती है, भारतीय से आगे कोई नहीं रहता। हम पैसा बचाने के लिए कोई भी तरीका अपनाने पर आ जाते हैं। मगर कई बार इसमें जान का भी खतरा रहता है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाइक पर 4 लोग सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि चौथे इंसान के लिए जगह नहीं बची थी, तो उसके लिए जुगाड़ लगा दिया।

 

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

एक बाइक पर 2 लोगों को बैठने की अनुमति दी गई है। अगर बाइक पर कोई तीसरा सवारी दिखता है तो यह ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन है और उसके खिलाफ ट्रैफिक पुलिस कार्रवाई भी करती है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद तो आप दंग हो जाएंगे। एक बाइक पर एक या फिर 2 नहीं बल्कि 4 लोग सवारी कर रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक इंसान बाइक चला रहा है। उसके पीछे 2 महिलाएं बैठी हुई हैं। इन तीन लोगों के बैठने के बाद बाइक पर कोई जगह नहीं बची है। अब कोई चौथा इंसान बाइक पर नहीं बैठ सकता है। मगर सबसे पीछे बैठी महिला ने इसका भी जुगाड़ निकाल लिया। उसने तीसरी लड़की को अपनी गोद में बैठा लिया है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

लोगों ने कुछ ऐसी दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @candidvansh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.89 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। बाइक पर बैठने के इस अनोखे अंदाज को देखने के बाद लोगों ने भरपूर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- ये इंडिया है मेरी जान, यहां कुछ भी हो सकता है। एक दूसरे बंदे ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि ये असली खतरों के खिलाड़ी हैं।

यहां देखें ये वायरल जुगाड़

ये भी पढ़ें-

 

ननद के साथ डांस करते हुई दिखी भाभी सीमा हैदर, जमकर वायरल हो रहा ये Video

Video: "जज की बेटी हूं नहीं छोड़ूंगी तुझे...", Delhi Metro में भिड़ीं दो महिलाएं, जमकर चले लात-घूसे