A
Hindi News वायरल न्‍यूज Girlfriend के सामने स्मार्ट बनने के चक्कर में शख्स ने कर दी बड़ी गलती, Video हो रहा है वायरल

Girlfriend के सामने स्मार्ट बनने के चक्कर में शख्स ने कर दी बड़ी गलती, Video हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो अभी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

शख्स ने दाग हटाते हुए फाड़ दी जैकेट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने दाग हटाते हुए फाड़ दी जैकेट

इस दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो अपने आप को सबसे ज्यादा बुद्धिमान समझते हैं। इन लोगों के मुताबिक इस दुनिया में ऐसी कोई भी समस्या नहीं है जिसका इलाज इनके पास आपको ना मिले। ये लोग अपने आपको हर किसी के आगे सबसे ज्यादा स्मार्ट साबित करने में लगे रहते हैं। इसी कारण ये लोग कभी-कभी मुसीबत में भी फंस जाते हैं। इसका सबसे अच्छा उदाहरण इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के सामने स्मार्ट बनने के चक्कर में फंस जाता है। वीडियो को देखने के बाद आप चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स के जैकेट पर पीछे की तरफ कुछ दाग सा लग गया है। वीडियो के कैप्शन में जापानी भाषा में दी गई जानकारी की मानें तो लड़की के जैकेट पर इंक लग गया है जिसे उसका बॉयफ्रेंड हटाने की कोशिश कर रहा है मगर वह खुद फंस जाता है। अब आपको बताते हैं कि लड़के के फंसने की बात क्यों की गई है। दरअसल लड़का उस दाग को हटाने के लिए उसपर टेप चिपका रहा है और झटके से खींच रहा है। उसे शायद ऐसा लग रहा है कि इससे दाग हट जाएगा। मगर एक पल ऐसा आता है जब वह टेप को खींचता है और जैकेट ही फट जाती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sokuhoulife नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2.6 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- नहीं भाई डर मत, सब ठीक है। आखिरकार पूरा हट गया। दूसरे यूजर ने लिखा- जैसा उम्मीद था, इतनी मेहनत करने के लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें-

प्रेशर कुकर का ऐसा इस्तेमाल देख कंपनी वाले भी हिल जाएंगे, Video गोली की रफ्तार से हो रहा है वायरल

प्रेग्नेंसी की हालत में भी Reel बनाती दिखी महिला, Video देख लोग बोले- 'दुनिया खत्म होने के कगार पर है'