A
Hindi News वायरल न्‍यूज Amazon वालों यह क्या भेज दिया, पार्सल खोलते ही शख्स का दिमाग हुआ फ्यूज, वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात

Amazon वालों यह क्या भेज दिया, पार्सल खोलते ही शख्स का दिमाग हुआ फ्यूज, वीडियो शेयर कर बताई पूरी बात

एक शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर करके अपने लिए सोनी कंपनी का एक हेडफोन मंगवाया था। जब उसने पार्सल खोला तो उसके साथ ऐसा फ्रॉड हुआ जिसकी उसे उम्मीद तक नहीं थी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Amazon से ऑर्डर करके पछताने लगा शख्स

आज के समय में लोग अपना समय बचाने के लिए ऑनलाइन सामान ऑर्डर करते हैं। इससे उनका समय भी बचता है और वो दुकानों की भीड़-भाड़ से बच जाते हैं। जब से ऑनलाइन ऑर्डर की सुविधा लोगों के पास आई है, लोगों की जिंदगी पहले की तुलना में काफी आरामदायक हो गई है। लेकिन कभी-कभी यही ऑनलाइन साइट्स और एप्लिकेशन लोगों के सिर दर्द का कारण बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक बंदे के साथ हुआ जिसने Amazon से अपने लिए एक हेडफोन ऑर्डर किया था।

पार्सल में क्या निकला?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर यश ओझा नाम के एक शख्स ने अपने @Yashuish अकाउंट से वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बंदा Amazon का पार्सल खोलते हुए नजर आता है। एक-एक करके जब वह सभी पैकेट्स को खोल देता तो उसे आखिर में एक बैग नजर आता है जिसमें उसका प्रोडक्ट रखा हुआ है। लेकिन उस बैग को खोलने के बाद वह हैरान हो जाता है क्योंकि उसमें हेडफोन की जगह एक टूथपेस्ट निकलता है। ऐसा देखते ही वह हैरान हो जाता है और अपनी मम्मी को बुलाकर उन्हें भी यह दिखाता है। वीडियो शेयर करने के बाद कुछ लोग इसे स्क्रिप्टेड बताते हैं तो वह शख्स पूरा वीडियो अपलोड कर के बताता है कि यह स्क्रिप्टेड नहीं है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोग कमेंट सेक्शन में यह बताने आए कि ऐसा सिर्फ उस बंदे के साथ नहीं हुआ है बल्कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है। एक यूजर ने लिखा- मेरे साथ भी यही समस्या 9 अक्टूबर को हुई। मैंने 2nd Gen की एप्पल वॉच का ऑर्डर दिया लेकिन उन्होंने 21 हजार के वॉच बदले 1500 रुपये के साउंड कोर TWS बड्स भेज दिया। वहीं एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर करने के लिए पूछा ताकि और भी लोगों को सतर्क किया जा सके।

ये भी पढ़ें-

जूता चुराई रस्म के दौरान सालियों पर भारी पड़ा दूल्हा, कुछ इस तरह कर दिया सबका पोपट, Video देख लोग हो गए फैन

Dance Video: रेलवे स्टेशन पर लड़की दिखा रही थी अपना टैलेंट, लोगों को नहीं आया पसंद, उड़ा दी खिल्ली