Friday, May 10, 2024
Advertisement

Dance Video: रेलवे स्टेशन पर लड़की दिखा रही थी अपना टैलेंट, लोगों को नहीं आया पसंद, उड़ा दी खिल्ली

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की बॉलीवुड गाने पर डांस करती हुई आपको नजर आएगी। वीडियो जितना वायरल हुआ लोगों ने उतना ही मजाक उड़ाया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 12, 2023 16:27 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB रेलवे स्टेशन पर डांस करती लड़की का वीडियो वायरल

आजकल हर किसी को स्टार बनने और फेमस होने का बुखार चढ़ा हुआ है। हर कोई चाहता है कि जब वह कहीं जाए, तो चार लोग उसे पहचाने। और इसके लिए सबसे आसान तरीका सोशल मीडिया नजर आता है। अब यहां फेमस होने के लिए हर कोई 15 सेकंड से लेकर 2 मिनट तक का वीडियो बनाकर अप्लोड कर देता है और सोचता है कि वह भी फेमस हो जाएगा। लेकिन लोगों को शायद इस बात का अंदाजा नहीं है कि सोशल मीडिया पर जितनी तेजी से लोग फेमस होते हैं, उतनी ही तेजी से लोगों का मजाक भी बनता है। ऐसा ही कुछ इस लड़की के साथ हुआ जिसने बॉलीवुड गाने पर अपना रील बनाया था।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो बनवा रही है। यह गाना मिथुन के फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान का 'मुझें कंबल मंगा दे' है। लड़की जब इस गाने पर डांस करती है तब वहां से गुजरने वाला हर इंसान उसे मुड़-मुड़कर देख रहा है। कुछ लोगों को तो उस पर हंसी भी आ रही है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स पर @mumbaimatterz नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, यह नौटंकी ठाणे भी पहुंच गई है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 8 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये नौटंकी नहीं पागलपन है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सरकार को इसे रोकने के लिए कुछ करना चाहिए। एक और यूजर कहता है- पागलपन की हद हो गई है, अब इनपर फाइन लगाया जाना चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

MS Dhoni: एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे, बर्थडे बॉय के साथ कुछ इस तरह मस्ती करते दिखे माही, Video हुआ वायरल

Video: दहेज के लिए सरकारी टीचर ने रोक दी शादी, कहा- जब तक डेढ़ लाख नहीं मिलेगा हम शादी नहीं करेंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement