Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MS Dhoni: एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे, बर्थडे बॉय के साथ कुछ इस तरह मस्ती करते दिखे माही, Video हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर महेंद्र सिंह धोनी के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वो अपने फैन या फिर दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद लोग यह इच्छा जाहिर करते हैं कि काश उन्हें भी एक बार धोनी से मिलने का मौका मिल जाए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 12, 2023 15:59 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB बर्थडे बॉय के साथ मस्ती करते धोनी

Mahendra Singh Dhoni Video: पूरी दुनिया में 'Captain Cool' के नाम से फेमस धोनी एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनकी फैन फॉलोविंग हर दिन सिर्फ बढ़ती हुई नजर आ रही है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो अब क्रिकेट नहीं खेलते हैं, उनके फैन हर दिन उनका कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी कभी अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई देते हैं तो कभी अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते हुए नजर आते हैं। एक ऐसा ही वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद लोगों को जलन हो रही है। ऐसा क्यों है, आइए इस खबर में आपको बताते हैं।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया की दुनिया में आजकल धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स के बर्थडे का माहौल बना है। इस दौरान उसके घर में सभी दोस्त और रिश्तेदार नजर आ रहे होंगे। इन्हीं के बीच धोनी भी खड़े दिखाई देंगे। बर्थडे बॉय केक काटता है और धोनी को खिलाने की कोशिश करता है लेकिन वो कहते हैं कि पहले अपने माता-पिता को केक खिलाओ। इसके बाद धोनी खुद केक खाते हैं और बर्थडे बॉय को भी खिलाते हैं। इसके बाद वो उस शख्स को पीछे से पकड़ लेते हैं और उसके चेहरे पर केक लगाने के लिए एक शख्स को कहते हैं। ऐसा होते ही वहां का माहौल काफी खुशनुमा हो जाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों को जलन क्यों?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bajaj.sumeetkumar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 78 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये कितना लक्की आदमी है, मुझे इससे जलन हो रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- माही भाई की बात ही अलग है। एक अन्य यूजर ने लिखा- धोनी काफी जमीन से जुड़े हुए आदमी हैं।

ये भी पढ़ें-

Video: दहेज के लिए सरकारी टीचर ने रोक दी शादी, कहा- जब तक डेढ़ लाख नहीं मिलेगा हम शादी नहीं करेंगे

Video: मृत पति के फोटो के सामने महिला ने किया डांस, लोग बोले- इन्हीं हरकतों की वजह से उसकी तस्वीर पर हार चढ़ गया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement