A
Hindi News वायरल न्‍यूज बीवी ने घर का दरवाजा कर दिया बंद, खुलवाने के लिए पति को देने पड़े 500 रुपए, देखें ये Video

बीवी ने घर का दरवाजा कर दिया बंद, खुलवाने के लिए पति को देने पड़े 500 रुपए, देखें ये Video

सोशल मीडिया पर कपल्स के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन ये वीडियो देखकर समझ जाएंगे की इस कपल के बीच कितना प्यार है।

अपने ही घर के बाहर खड़ा पति।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अपने ही घर के बाहर खड़ा पति।

कपल्स के बीच प्यार और तकरार चलते रहता है। पत्नी का अपने पति पर हक जताने को लेकर गुस्सा होना ये बताता है कि ये प्यार कितना निश्च्छल है। पित भी अपने पत्नी को उतने ही प्यार से मनाता है और उसकी कही हुई हर बात मानता है। ऐसे ही एक कपल का प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पत्नी घर के बाहर खड़े अपने पति के लिए घर का दरवाजा नहीं खोलती है और वह उसे घर से बाहर रहने के लिए कहती है।

घर के बाहर खड़े पति के लिए दरवाजा नहीं खुला

पति घर के बाहर खड़े होकर घंटी बजाता रहता है। इस पर उसकी पत्नी दरवाजे पर आती है और उससे पूछती है- क्या हुआ, क्यों घंटी बजा रहे हो, पति दरवाजा खोलने को बोलता है लेकिन पत्नी बोलती है कि मैं दरवाजा नहीं खोलूंगी। तुम 12 बजे घर से निकले थे और बोलकर गए थे कि 1 घंटे में आउंगा। अभी 2 बज रहे हैं और मैं डेढ़ बजे से तुम्हें कॉल कर रही हूं। तुमने फोन उठाया सवा 2 बजे और बोल रहे थे कि मैं 10 मिनट में आउंगा। अभी 3 बजने में 10 मिनट बाकी है तब आए हो तुम। 

अंदर आने के बदले पति ने पत्नी को दिए 500 रुपए

इसके बाद पति रिक्वेस्ट करता है कि मुझे अंदर आने दो मेरे पास बहुत सारा समान है। इस पर पत्नी मौका देखकर पति से 500 रुपए मांग लेती है और कहती है कि पहले 500 का नोट दो फिर दरवाजा खोलूंगी। पति आखिरकार अपनी पत्नी की बात मानते हुए 500 रुपए पर्स से निकालकर देता है। फिर पत्नी पूछती है कि बताओ अब करोगे ऐसा? पति ना में जवाब देता है तब जाकर पत्नी दरवाजे को खोलती है और पति को अंदर आने देती है। 

ये भी पढ़ें:

Video: 'फ्लाइंग डीयर', यहां हवा में उड़ते दिखे हिरण, जानें क्या और कहां का है ये मामला

मोटे लोगों को पतला करके ही मानेगा किम जोंग, अपने देश के नागरिकों पर कर रहा ये एक्सपेरिमेंट