A
Hindi News वायरल न्‍यूज महिला ने विशालकाय अजगर को हाथों से पकड़ लिया, फिर जो हुआ...रोंगटे खड़े कर देगा ये Video

महिला ने विशालकाय अजगर को हाथों से पकड़ लिया, फिर जो हुआ...रोंगटे खड़े कर देगा ये Video

सोशल मीडिया पर एक महिला स्नेक कैचर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक विशालकाय अजगर को नंगे हाथों पकड़ते हुए नजर आ रही है।

हाथ से सांप को पकड़ा।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA हाथ से सांप को पकड़ा।

अजगर को दुनिया का सबसे खतरनाक प्राणी माना गया है। लोग इसे देखते ही भाग खड़े होते हैं। ऐसे में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक विशालकाय अजगर को अपने हाथों से पकड़ते हुए नजर आ रही है। अजगर को पकड़ते वक्त उसने हाथों में कुछ पहना भी नहीं है। वीडियो को देख इंटरनेट की जनता को डरा रहा है। 

नंगे हाथों महिला ने अजगर को पकड़ा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी पहने निडर होकर अपने नंगे हाथों से एक विशाल अजगर को काबू कर रही है। इस दौरान वह अजगर के मुंह को अपने हाथों से जोर से पकड़े हुए हैं। तभी अजगर अचानक से उसके हाथों से फिसलकर निकल जाता है। महिला फिर अपनी सूझबूझ से अजगर की गर्दन पकड़ लेती है। इधर, अजगर बहुत कोशिश करता है कि महिला को काट दे लेकिन उसकी जान महिला की मुट्ठी में अटकी हुई है। 

महिला की बहादुरी को सलाम

इस वीडियो को Mike Holston नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक 3 लाख व्यूज और 40 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, हजारों की तदाद में इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। कई लोग महिला के अदम्य साहस को सलाम कर रहे हैं तो कई लोग उसे खतरों की खिलाड़ी बता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह देख कर तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए। ये कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे में तो अब तक मेरी आत्मा शरीर छोड़ चुकी होती। तीसरे ने लिखा- हे भगवान, इस महिला ने अपने हाथ से इतने खतरनाक अजगर को कैसे पकड़ा। ऐसे ही कई लोगों ने कहा कि अगर वह इस स्थिति में होते तो वे वहां से भाग निकलते।

ये भी पढ़ें:

रिकॉर्ड बनाने की होड़ में किसिंग कॉम्पिटिशन हुआ खतरनाक, किसी ने 30 तो किसी ने 50 घंटे तक किया किस, आखिरकार बंद करनी पड़ी ये प्रतियोगिता

बाघ बना वेजिटेरियन, मांस छोड़ खाने लगा घास, Video देख लोग बोले- क्या Tiger बनेगा रे तू