A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की ने अपने बेबी सीटर से ही रचा ली शादी, जिसने बचपन से पाला अब वही उसका पति

लड़की ने अपने बेबी सीटर से ही रचा ली शादी, जिसने बचपन से पाला अब वही उसका पति

एक 29 साल की महिला ने 44 साल के शख्स से शादी रचा ली। शादी में एज गैप को लेकर लोग इस कपल पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए महिला ने कहा कि कुछ भी हो जाए मैं अपने पति को कभी नहीं छोड़ूंगी। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं।

समांथा और उसका पति।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA समांथा और उसका पति।

ऐसा अक्सर होता है कि अगर कपल के बीच उम्र का गैप ज्यादा हो तो लोग उन्हें अलग नजरिए से देखते हैं। ऐसे कपल्स को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। लोग भद्दे से भद्दे कमेंट्स उनपर करते हैं। जैसे इस कपल को ही देख लीजिए। इस कपल के बीच 15 साल का गैप है। लड़की का पति उससे 15 साल बड़ा है। जिस वजह से इस कपल को लोगों के कमेंट्स सुनने पड़ते हैं। ये बात खुद लड़की ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की। लड़की का नाम समांथा गिज़ल है। समांथा की उम्र 29 साल है और उसके पति की उम्र 44 साल है।

उम्र से 15 साल बड़ा है पति

टिकटॉक पर When we were young एक ट्रेंड चला रहा था। इस ट्रेंड के तहत लोग अपने पार्टनर के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर कर रहे थे। तभी समांथा ने अपनी शादी की फोटो के साथ पहले की एक तस्वीर अपने पति के साथ शेयर की। इस फोटो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए। दरअसल, फोटो में समांथा 4 साल की थी और उसका पति उस वक्त 19 साल का था। उस वक्त की फोटो में समांथा अपने पति की गोद में बैठी हुई हैं। 

पति की तस्वीर शेयर कर लिखा- तुमसे बेहद प्यार करती हूं

तस्वीर को शेयर करते हुए समांथा ने कैप्शन में लिखा- "तुम सबसे अच्छे बेबी सीटर थे। मुझे खुशी है कि हन अपने जीवन के नए चैप्टर को शुरु कर रहे हैं। तुम मुझे हंसाते हो, हमेशा खुश रखते हो जिस वजह से मैं तुमसे बेपनाह प्यार करने लगी। मैं आशा करती हूं कि आने वाला समय हमारे और हमारे परिवार वालों के लिए अच्छा हो। 

Image Source : Social Mediaसमांथा और उसका पति।

लोगों ने लड़की के प्यार को पागलपन बताया

इसके बाद टिकटॉक यूजर्स इस तस्वीर को देखने के बाद समांथा को बुरा-भला कहने लगे। कई लोगों ने कहा कि उसने तुम्हें बड़ा होते हुए देखा है और तुम्हारे साथ कुछ करने से पहले तुम्हारा 18 साल के हो जाने का इंतजार किया है। ये एक पागलपन और बेवकूफी है। कुछ लोगों ने कहा उस वक्त तुम्हारा पति अडल्ट हो चुका था। उसने तुम्हें फंसाया है। तुम एक पीड़िता हो। इसके अलावा लोगों ने समांथा के ऊपर तरह-तरह के कमेंट किए।

आज के बच्चे इस चीज को कभी नहीं समझ पाएंगे

उन सबका जवाब देते हुए समांथा ने कहा कि मैं कोई विक्टिम नहीं हूं। मैंने ही उसे प्रपोज किया था। मेरा प्यार सच्चा है आज के बच्चों की तरह नहीं की दो हफ्ते में ही प्यार खत्म हो जाता है और हर दो हफ्ते बाद लोग बदलते रहते हैं। इस प्यार को समझना आज के जेनरेशन के बस की बात नहीं है। इंतजार करना कोई आसान काम नहीं है। मैं किसी भी हालत में अपने पति को कभी नहीं छोड़ूंगी। मैं उनके साथ खुश हूं। 

ये भी पढ़ें:

गुड़ की बाढ़ आई और मर गए 21 लोग, जानिए कैसे और कहां हुआ था ऐसा हादसा

लड़की ने बाइक से दिखाई ऐसी खतरनाक स्टंट, Video देख लोगों की फटी रह गईं आंखें