A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़कियों को हल्के में लेने वालों को मिला करारा जवाब, महिला ने शानदार करतब कर लोगों का जीता दिल, Video Viral

लड़कियों को हल्के में लेने वालों को मिला करारा जवाब, महिला ने शानदार करतब कर लोगों का जीता दिल, Video Viral

सोशल मीडिया पर कलाबाजी के वीडियो अकसर वायरल होते रहते हैं। कभी कोई बाइक पर गजब का कारनामा करके दिखाता है तो वहीं कोई ऊंची इमारतों पर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आता है। लेकिन इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप उन सभी वीडियो को भूल जाएंगे।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB सिर्फ एक रस्सी पर लड़की ने किया शानदार करतब

सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब और हैरान करने वाले, दोनों तरह के वीडियो की भरमार लगी रहती है। सोशल मीडिया की अद्भुत दुनिया में हर दिन इस तरह के ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते हैं। मगर अभी तक आपने ज्यादातर वीडियो में लड़कों को कलाबाजी और खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा। लेकिन अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप इस लड़की को सलाम करने लगेंगे। कई लोगों को तो वीडियो पर यकीन ही नहीं हो रहा है, क्योंकि लड़की सिर्फ एक रस्सी पर ऐसे स्टंट करके दिखाती है जो हर किसी के बस की बात नहीं है।

इस लड़की को सलाम है

आजकल सोशल मीडिया पर चारों तरफ एक लड़की और उसके खतरनाक स्टंट की चर्चा हो रही है। वायरल वीडियो में लड़की एक पतली सी रस्सी पर ऐसे कलाबाजियां करती हुई नजर आ रही है जो हर किसी के बस की बात नहीं होती। वीडियो में आप देख सकते हैं कि  किस तरह लड़की रस्सी पर उछलकर हवा में जाती है और वहां खतरनाक स्टंट करके दिखाती है। सालों की प्रैक्टिस के बाद भी कई लोग इसमें सफल नहीं पाते हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर इस लड़की की खूब तारीफ हो रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'यह अविश्वसनीय है' लिखा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7 लाख 67 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो में लड़की की शानदार कलाबाजी देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसमें कोई शक नहीं है कि यह अविश्वसनीय है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह काफी मुश्किल है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की फुटबॉल के साथ कलाबाजी करके दिखाती है। उस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ने अपने चेहरे पर एक फुटबॉल को बैलेंस किया हुआ है और अपने पैरों से दूसरे बॉल को पकड़ रखा है। इसके बाद वीडियो में जो नजर आता है, वह देखने के बाद हर किसी के होश उड़ जाते हैं। लड़की दोनों फुटबॉल को बैलेंस करते हुए रस्सी कूदकर दिखाती है।

यहां देखें यह वीडियो

ये भी पढ़ें-

हद है! शादी का घर बन गया जंग का अखाड़ा, रसगुल्ले की चाहत में दो पक्षों में हुई भयंकर लड़ाई

Viral Video: Hii कहते ही Air Hostess को बच्चे ने टोका, कहा- 'Hello छोड़ो और...'