A
Hindi News वायरल न्‍यूज IPL देखने के लिए ऑफिस में महिला ने बोला झूठ, मगर कैमरामैन की गलती से खुल गई पोल, देखें यह Video

IPL देखने के लिए ऑफिस में महिला ने बोला झूठ, मगर कैमरामैन की गलती से खुल गई पोल, देखें यह Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो और साथ ही साथ महिला की उसके बॉस से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। दरअसल महिला झूठ बोलकर मैच देखने के लिए पहुंची थी मगर बॉस के सामने उसकी पोल खुल गई।

महिला और बॉस के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महिला और बॉस के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट

इस समय पूरे देश में सिर्फ और सिर्फ IPL का क्रेज चल रहा है। हर किसी को शाम का इंतजार रहता है क्योंकि शाम होते ही IPL शुरू हो जाता है। हर कोई अपनी पसंदीदा टीम का मैच देखने का इंतजार करता है। कुछ लोग तो मैच देखने के लिए सीधे स्टेडियम पहुंच जाता हैं, भले ही इसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़ा। कुछ लोग महंगा टिकट खरीदते हैं तो कुछ लोग अपने ऑफिस में झूठ बोलकर छुट्टी लेते हैं और फिर मैच देखने के लिए जाते हैं। ऐसा ही एक महिला ने किया और ऑफिस में झूठ बोलकर मैच देखने के लिए पहुंच गई। लेकिन बॉस के सामने उसकी पोल खुल गई। आइए आपको पूरी खबर बताते हैं।

महिला की कैसे खुली पोल?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जो स्टेडियम का है। RCB और लखनऊ का मैच देखने के लिए फैंस स्टेडियम पहुंचे। इन्हीं फैंस में से एक लड़की वो थी जो अपने ऑफिस में फैमिली इमरजेंसी बताकर जल्दी निकली और मैच देखने के लिए पहुंची। मगर एक कैच के दौरान जब कैमरामैन ने फैंस पर फोकस किया तो उसमें वह लड़की दिखी और उसे टीवी पर मैच देखते हुए उसके बॉस ने पहचान लिया। इसके बाद वीडियो में एक चैट का स्क्रीनशॉट भी नजर आ रहा है जिसमे बॉस और महिला के बीच बातचीत नजर आ रही है। बॉस उसे बता रहा है कि उसने उसे पहचान लिया था। महिला ने वीडियो में टेक्स्ट के जरिए बताया, 'अब मैनेजर के साथ क्विक कॉल है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mishraji_ki_bitiya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 60 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कैमरामैन कह रहा होगा कि आज करूंगा तुम पापियों का पर्दाफाश। दूसरे यूजर ने लिखा- गोलमाल फिल्म की याद आ गई। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह मैनेजर साहब आप भी मैच ही देख रहे थे ऑफिस में। वहीं एक यूजर ने लिखा- स्टेटस क्या है, कोई वैकेंसी है?

ये भी पढ़ें-

सीमा हैदर का डीप फेक वीडियो हुआ वायरल, सचिन के साथ आकर दी सफाई; जानें क्या कहा

Ex-Girlfriend के लिए शख्स ने ट्रक के पीछे लिखवाया मजेदार मैसेज, पढ़कर लोग ले रहे हैं मजे, देखें Video