A
Hindi News वायरल न्‍यूज अरे भाई मैटर हो गया! चलती मेट्रो में महिला ने बंदे पर कर दी चांटों की बरसात, लेकिन लोगों ने कहा- 'ये गलत है'

अरे भाई मैटर हो गया! चलती मेट्रो में महिला ने बंदे पर कर दी चांटों की बरसात, लेकिन लोगों ने कहा- 'ये गलत है'

दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला बिना कुछ सोचे-समझे एक शख्स को 3-4 चांटें मार देती है। लोगों ने रोका तो बताया कारण।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB मेट्रो में महिला ने शख्स को मारा थप्पड़

वायरल वीडियो और दिल्ली मेट्रो, ये दोनों एक दूसरे के पर्यायवाची से लगते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सोशल मीडिया पर जितने भी वीडियो वायरल होते हैं उसमें से लगभग आधे दिल्ली मेट्रो के निकलते हैं। अब एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला उसके पास खड़े एक शख्स को अचानक थप्पड़ मारने लगती है। लोगो उसे रोकने का प्रयास करते हैं उन्हें भी हड़का देती है। इसके बाद बताती है कि उसने ऐसा क्यों किया?

महिला ने थप्पड़ क्यों मारा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के कोच में खचा-खच भीड़ है। इसी भीड़ के बीच से थप्पड़ मारने की आवाज आती है। लोग जब मुड़कर देखते हैं तो नजर आता है कि एक महिला किसी पुरुष को थप्पड़ मार रही है। महिला उस बंदे को लगातार 2 थप्पड़ मारती है, ऐसा देखते ही वहां खड़ी एक दूसरी महिला भी उसे एक थप्पड़ खींच कर मारती है। वहां खड़े दूसरे लोग महिला को रोककर पूछते हैं कि क्यों मारा तो महिला कहती है, 'मैं तुझे 3 बार से नोटिस कर रही हूं, दो बार दूर हटी हूं। लेकिन तुझे समझ में नहीं आ रहा है।' ऐसा कहने के बाद एक थप्पड़ और मारती है।

लोगों ने महिला को बताया गलत

दिल्ली मेट्रो के इस वायरल वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यह दावा किया गया है कि, महिला को ऐसा लगा कि वह आदमी उसे गलत तरीके से छू रहा है जिस वजह से यह कलेश हुआ। वीडियो देखने के बादे लोगों ने महिला को गलत बताते हुए लिखा- मुझे लगता है कि आदमी बेकसूर है। अगर वह गलत होता तो आंखो चुराता और बहस नहीं करता। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- आदमी होना काफी मुश्किल है। तीसरे यूजर ने पूछा- वो सच में छू रहा था या हमेशा की तरह एक बार फिर से एक आदमी शिकार हुआ।

देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये मत सोचना मेरी वाली अलग है... महेंद्र सिंह धोनी ने कुंवारे लड़कों को दिया 'गुरु मंत्र'

हवा जहरीली-शहर काला, मैंने दिल्ली को लंदन बना डाला, केजरीवाल के लिए भाजपा का ये मजेदार शायराना अंदाज