Thursday, May 09, 2024
Advertisement

हवा जहरीली-शहर काला, मैंने दिल्ली को लंदन बना डाला, केजरीवाल के लिए भाजपा का ये मजेदार शायराना अंदाज

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करना शुरू कर दिया है। दिल्ली भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट डालते हुए शायराना अंदाज में उनपर आरोप लगाया है।

Reported By : Piyush Mishra Edited By : Adarsh Pandey Updated on: October 29, 2023 14:19 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : BJP TWITTER पोस्टर शेयर कर दिल्ली भाजपा ने मुख्यमंत्री पर किया हमला

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो लोगों तक सबसे तेजी से पहुंचती है। अगर किसी को अपनी बात जनता तक पहुंचानी है तो सोशल मीडिया पर ही इस्तेमाल करता है। बड़े से बड़े नेता और अभिनेता को भी इसी साधन का इस्तेमाल करना पड़ता है ताकि लोगों तक वो अपनी बात और अपना रिएक्शन पहुंचा सकें। ज्यादातर तो आप सोशल मीडिया पर मजेदार और हैरान करने वाले वीडियो देखते होंगे मगर अब एक राजनीतिक हमला भी देख लीजिए। दरअसल दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए दिल्ली भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरवील पर आरोप लगाते हुए एक पोस्टर शेयर किया है।

शायराना अंदाज में किया हमला

एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर दिल्ली भाजपा ने एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में आपको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक गाड़ी पर बैठे हुए नजर आ रहे होंग। गाड़ी के नंबर प्लेट पर अगर आप नजर डालें तो आपको दिखेगा कि इस पर MR. 420 लिखा हुआ है। पोस्टर में चारों तरफ गंदगी नजर आ रही है। इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा है, 'हवा ज़हरीली शहर KAALA, मैंने दिल्ली को लंदन बना डाला'। इस पोस्टर को शेयर करते हुए भाजपा ने कैप्शन में 'सिर्फ एक बंदा काफी है... दिल्ली का दम घोंटने के लिए' लिखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग किया है।

यहां देखिए वायरल पोस्टर

दिल्ली में बढ़ता प्रदूषण

दिल्ली-एनसीआर में सर्दी के आते ही हवा में भी जहर घुलता जा रहा है।  SAFAR-इंडिया के आज के ताजा आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में आज हवा की गुणवत्ता 309 AQI पर पहुंच गई जो 'बहुत खराब' श्रेणी में मानी जाती है। बता दें कि दिल्ली की वायु गुणवत्ता शनिवार को ही "बहुत खराब" श्रेणी में पहुंच गई थी और आने वाले दिनों में मौसमी परिस्थितियों के चलते राजधानी की हवा और भी खराब होने की आशंका है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के मुताबिक, शनिवार को दिल्ली का 24 घंटे का औसत गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 304 (बहुत खराब) रहा जबकि शुक्रवार को यह 261 (खराब) पर था। वहीं गुरुवार को यह 256, बुधवार को 243 और मंगलवार को 220 था।

ये भी पढ़ें-

ऐसी अश्लील चीज कौन डोनेट करता है? चैरिटी शॉप ने नोटिस लगाकर लोगों को किया सावधान

पत्नी का बढ़ा वजन तो पति ने दे दिया धोखा, भद्दी टिप्पणी करते हुए कहा- 'मैं ऐसा करता रहूंगा'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement