Sunday, May 19, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह के साथ मस्ती भरे मूड में दिखीं दीपिका पादुकोण, कैमरा देखते ही की ऐसी हरकत

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हाल में ही स्पॉट किया गया है। दीपिका के साथ पति रणवीर सिंह भी नजर आए। एक्ट्रेस काफी मजेदार मूड में लगीं। बेबी बंप छिपाते हुए एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक हरकत भी की। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 09, 2024 7:33 IST
Deepika padukone Ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर हीरोइनों में गिनी जाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के ऐलान के साथ ही बताया था कि वो सितंबर के महीने में मां बनने वाली हैं। अब इससे कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दीं। दोनों के बीच अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर छा गईं, लेकिन दोनों के बीच कोई अनबन नहीं हुई हैं। हाल में ही दोनों को एक साथ वेकेशन से लौटते हुए स्पॉट किया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस फन मूड में नजर आ रही हैं और कैमरा देखते ही वो मस्ती करती हैं। 

वायरल हो रहा वीडियो

सामने आए वीडियो में आप दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक साथ गाड़ी से बाहर आते देख सकते हैं। जहां रणवीर सिंह ऑल व्हाइट लुक में दिख रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण ने लॉन्ग ब्राउन टी-शर्ट डेनिम के साथ कैरी की है। वो गाड़ी के पीछे से निकलकर कैमरों के सामने आते हैं। चश्मा लगाए एक्ट्रेस काफी मस्ती भरे अंदाज में दिखती हैं। वो कैमरा देखते ही उस पर हाथ लगाने लगती हैं ताकि उनका बेबी बंप क्लिक न किया जा सके। जैसे ही वो एकदम सामने आती हैं, वो कैमरे पर हाथ रखकर कवर कर देती हैं और झट से मुड़ जाती हैं। ऐसे में उनका फ्रंट लुक पूरी तरह से कैप्चर नहीं हो पाता है। फिलहाल एक्ट्रेस को फन और हैप्पी मूड में देखकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। 

यहां देखें वीडियो 

इस फिल्म में साथ दिखेंगे रणवीर और दीपिका

याद दिला दें, इससे पहले ही दोनों को इसी आउटफिट में स्पॉट किया गया था। दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं। उन तस्वीरों में रणवीर और दीपिका फ्लाइट से नीचे उतरते दिख रहे थे। बताया जा रहा था कि वो उनके बेबीमून से वापसी की तस्वीरें थीं। वैसे इन दिनों कपल एक साथ काफी वक्त बिता रहा है। जल्द ही दोनों अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में साथ दिखेंगे। एक्ट्रेस इसकी शूटिंग भी पूरी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस महिला पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं और उनका एक्शन वाला अंदाज देखने को मिलेगा। इस फिल्म में एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह भी हैं। बता दें कि 'सिंघम अगेन' के सेट से भी दीपिका की बेबी बंप वाली तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement