Monday, May 20, 2024
Advertisement

'पीकू' को आई 'राणा' की याद, 9 साल बाद शेयर की अनदेखी तस्वीर

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो पहले कभी सामने नहीं आई। ये फोटो 'पीकू' के सेट पर 9 साल पहले ली गई थी। अब एक्ट्रेस ने फिल्म की एनिवर्सरी के मौके पर इसे साझा किया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 08, 2024 14:03 IST
piku starcast- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इरफान खान, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आइकॉनिक फिल्म 'पीकू' की नौवीं एनिवर्सरी मना रही हैं। एक्ट्रेस ने आज इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया। ये तस्वीर एक बीटीएस तस्वीर है जो शूटिंग के दौरान गुजरे वक्त की झलक दिखाती है। इस फिल्म में दीपिका ने एक मॉडर्न-इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभाया था, जो अपने पिता का ध्यान रखती है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ लीड रोल में अमिताभ बच्चन और दिवंगत एक्टर इरफान खान भी थे। इस फिल्म को न सिर्फ लोगों ने बल्कि क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया। फिल्म का हर किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि फिल्म सुपरहिट साबित हुई। 

दीपिका ने दिखाई यादगार तस्वीर

दीपिका द्वारा साझा की गई पर्दे के पीछे की तस्वीर फिल्म के यादगार क्षणों की पुरानी यादें ताजा कर देती है, जिसमें दिवंगत इरफान खान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और अमिताभ बच्चन के साथ उनके दिल को छू लेने वाले बाप-बेटी के रिश्ते की झलक शामिल है। तस्वीर में अमिताभ, दीपिका और इरफान एक साथ बैठे हैं और अमिताभ को खाना दिया जा रहा है और इस दौरान वो दीपिका की ओर इशारा करते हुए कुछ कह रहे हैं। उनकी उंगलियां भी एक्ट्रेस की ओर इशारा कर रही हैं। पहले अमिताभ ने दीपिका पादुकोण को लेकर कहा था, 'ये हर 3 मिनट में खाना खाती है।'

यहां देखें पोस्ट

दीपिका ने लिखा प्यार पोस्ट

फैंस को इस प्यारी फिल्म की याद दिलाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए एक प्यारा कैप्शन लिखा है, 'उन्हें (अमिताभ बच्चन) सभी को यह बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं! ओह इरफान हम आपको बहुत मिस करते हैं...' दीपिका और इरफान के बीच की केमिस्ट्री की बात करें तो,उनकी सच्ची मासूमियत से भरी और भावनात्म्क गहराई वाली एक्टिंग के लिए पहले ही बहुत तारीफ हुई थी। इस फिल्म में रिश्तों की असलियत कोलकाता की एक रोड ट्रिप के दौरान देखने मिलती है। 'पीकू' के लिए डायरेक्टर शूजित सरकार ने हर किरदार को इतनी स्पेस दी कि वो निखर कर सामने आए। फिल्म में एक बेटी और पिता के बीच के रिश्ते को शानदार अंदाज में पेश किया गया है। इसके अलावा फिल्म प्यार, हताशा और जिम्मेगारियों की बात करती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement