Sunday, May 19, 2024
Advertisement

लूज फिट टी-शर्ट में रणवीर सिंह के साथ दिखीं दीपिका पादुकोण, न चाहते हुए भी दिख ही गया बेबी बंप

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी फेज की साफ झलक देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है, जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस एक्साइटेड हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह भी साथ हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 08, 2024 10:17 IST
Ranveer Singh deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर हीरोइनों में गिनी जाती हैं। वो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कुछ महीनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और बताया था कि वो सितंबर के महीने में मां बन जाएंगी। अब एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी फेज में कम ही स्पॉट की जा रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से वायरल भी हो रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

लोगों को दिखा दीपिका का बेबी बंप

सामने आई तस्वीर में दीपिका पादुकोण फ्लाइट से नीचे उतरते दिख रही हैं। उन्हें सीढ़ियों पर ही स्पॉट कर लिया गया है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण आगे-आगे चलती दिख रही हैं, वहीं पीछे ऑल व्हाइट आउटफिट में मास्क लगाए रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने ब्राउन कलर की लॉन्ग लूज फिट टी-शर्ट कैरी की है। आंखों पर वो चश्मे लगाए दिख रही हैं। दीपिका पादुकोण ने इस लूज टी-शर्ट में अपना बेबी बंप छिपाने की भले ही लाख कोशिश की हो, लेकिन लोगों को उनका बेबी बंप फिर भी दिख ही गया है। दीपिका की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस का कहना है कि वो उनके बेबी को देखने का इंतजार कर रहे हैं। 

पहले भी दिखा था बेबी बंप

इस तस्वीर को देखकर जाहिर हो रहा है कि दीपिका और रणवीर एक साथ कहीं पहुंचे हैं। फिलहाल दोनों कहां जा रहे हैं इसके बारे में अभी कुछ भी साफ नहीं है। याद दिला दें कि 'सिंघम अगेन' के सेट से भी दीपिका पादुकोण की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस वर्दी में दिखी थीं, उस दौरान भी लोगों की नजर उनके बेबी बंप पर पड़ी थी। 

इस फिल्म में साथ दिखेंगे दीपिका-रणवीर

बता दें, दीपिका पादुकोण बीते साल दो सुपरहिट फिल्मों में नजर आई थीं। इसमें शाहरुख खान की 'जवान' और 'पठान' शामिल थीं। अब एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर करने में लगी हुई हैं और साथ ही साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग भी पूरी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस महिला पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं और उनका एक्शन वाला अंदाज देखने को मिलेगा। इस फिल्म अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement