Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण ने डिलीट की थीं शादी की तस्वीरें, नए सिरे से बसाया था इंस्टा पर यादों का संसार

हाल में ही एक्टर रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से पुराने पोस्ट हटा दिए हैं। इसमें उनकी शादी की तस्वीरें भी शामिल हैं। वैसे इससे पहले एक्टर की पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा ही किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम से हर तस्वीर हटा कर नए सिरे से शुरुआत की थी।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 08, 2024 10:30 IST
Deepika padukone Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

एक्टर रणवीर सिंह के प्रशंसकों को मंगलवार को बड़ा झटका लगा जब अभिनेता ने कथित तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरें हटा दीं। रणवीर के ऐसा करते ही अफवाहें उड़ गई कि उन्होंने शादी में चल रही समस्याओं के चलते ऐसा किया होगा। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें हमेशा के लिए हटा दी हैं या ये बस कुछ दिनों के लिए आर्काइव की गई हैं। फिलहाल दोनों के बीच अनबन की बातें गलत ही साबित हो रही हैं क्योंकि दोनों ही एक्टर एक साछ बेबीमून मना रहे हैं।  दिलचस्प बात यह है कि सिर्फ रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका ने भी तीन साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें हटा दी थीं। 

दीपिका ने डिलीट किए थे पोस्ट

याद दिला दें, 1 जनवरी, 2021 को दीपिका पादुकोण ने अपने सभी पोस्ट छिपा दिए और इंस्टाग्राम पर नए सिरे से शुरुआत करने का संकेत दिया। एक्ट्रेस ने उस समय प्रशंसकों के साथ एक 'ऑडियो डायरी' साझा की थी। इसमें कहा गया, 'सभी को नमस्कार, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है, जो मेरे विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड है। मुझे यकीन है कि आप सभी मुझसे सहमत होंगे कि 2020 सभी के लिए अनिश्चितता का वर्ष था। लेकिन मेरे लिए यह कृतज्ञता और उपस्थित रहने के बारे में भी था। और जहां तक 2021 की बात है तो मैं अपने लिए और बाकी सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर सकती हूं। नया साल मुबारक हो।' 

इस फिल्म में साथ दिखेंगे दीपिका-रणवीर

याद दिला दें कि 'सिंघम अगेन' के सेट से भी दीपिका पादुकोण की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें एक्ट्रेस वर्दी में दिखी थीं, उस दौरान भी लोगों की नजर उनके बेबी बंप पर पड़ी थी। बता दें, याद दिला दें कि दीपिका पादुकोण बीते साल दो सुपरहिट फिल्मों में नजर आई थीं। इसमें शाहरुख खान की 'जवान' और 'पठान' शामिल थीं। अब एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर करने में लगी हुई हैं और साथ ही साथ वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग भी पूरी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस महिला पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं और उनका एक्शन वाला अंदाज देखने को मिलेगा। इस फिल्म अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement